एक बार फिर ट्रोल हुए Allu Arjun, यूजर्स बोले- और चढ़ाओ सिर पर

इनका यह वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनके इस व्यवहार के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे है।

साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ‘पुष्पाः द राइज’ (Pushpa: The Rise) के बाद से ही बॉलीवुड (Bollywood) में भी सभी को काफी पसंद आने लगे है। दिन ब दिन उनकी प्रसिद्धि बढ़ती ही जा रही है वह जहां दीखते है फैंस उनके आस-पास आ जाते है। हाल ही में उन्हें अपने परिवार के साथ मुंबई (Mumbai) में देखा गया, जहां मीडिया ने उन्हें पोज देने के लिए रोक लिया था। लेकिन वह नहीं रुके और अपनी कार की तरफ बड़ गए। इनका यह वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनके इस व्यवहार के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे अल्लू अर्जुन अपनी गाड़ी की तरफ जाते हुए दिख रहे हैं। उसी वक़्त वहां पर फैंस और पैपराजी की भीड़ लग गई। ऐसे में ही मीडिया वालों ने उन्हें पोज देने के लिए कहा, पर वह नहीं रुके और अपनी गाड़ी की तरफ चल दिए। उनका यह व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Also Read – अपनी बॉडी को लेकर ट्रोल हुए Allu Arjun, लोग बोल रहे ‘वड़ा पाव’

अल्लू अर्जुन के इस वीडियो के वायरल होते ही लोग उनको खूब सुनाने लग गए। एक यूज़र लिखता है – ‘और चढ़ाओ सिर पर, पुष्पा पोज नहीं देगा साला’ तो वहीं दूसरा यूज़र लिखता है – ‘मैंने तो सुना था कि साउथ के स्टार बहुत हंबल होते है।’ वहीं दूसरी तरफ कुछ अल्लू के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे थे एक फैन बोला – ‘वह जल्दी में होंगे’ दूसरा फैन बोला – ‘अल्लू अर्जुन नहीं हैं ऐसे।

कुछ दिन पहले भी अल्लू अर्जुन ट्रोल हुए थे। उनके बड़े हुए वजन के चलते वह बॉडी शेमिंग का शिकार हुए। लोगों ने उन्हें बूढ़ा, मोटा और भी बहुत कुछ कहा है। आपको बता दें कि, इन दिनों अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग की तैयारी में लगे है। अगस्त के आखरी तक शूटिंग शुरू हो सकती है।

Also Read – चालू शूटिंग के दौरान Naagin 6 के सेट पर पहुंचा रियल नाग, जानिए फ‍िर क्या हुआ?