विधायक शुक्ला के साथ सभी श्रद्धालु इंदौर के लिए हुए रवाना, काशी विश्वनाथ के दर्शन कर धन्य हुए इंदौरी

संगम नगर वार्ड के 600 श्रद्धालु सावन के महीने में काशी विश्वनाथ के दर्शन कर धन्य हो गए। इन सभी ने अयोध्या में पहुंचकर जय श्रीराम की गूंज लगाई

इंदौर(Indore) :  संगम नगर वार्ड के 600 श्रद्धालु सावन के महीने में काशी विश्वनाथ के दर्शन कर धन्य हो गए। इन सभी ने अयोध्या में पहुंचकर जय श्रीराम की गूंज लगाई और रामलला के दर्शन किए। इसके बाद विधायक संजय शुक्ला के साथ यह सभी श्रद्धालु इंदौर के लिए रवाना हो गए। विधायक संजय शुक्ला के द्वारा इस बार वार्ड क्रमांक 13 के 600 श्रद्धालुओं को काशी अयोध्या की यात्रा पर ले जाया गया।

Read More : 26 जुलाई 2022 : देशभर के भगवान लाइव दर्शन

यह पहला मौका है जब इस यात्रा में काशी को जोड़ा गया है। अब तक हर महीने यह यात्रा अयोध्या की होती रही है। संगम नगर के वार्ड क्रमांक 13 के 600 श्रद्धालु इंदौर से रवाना होकर सबसे पहले काशी पहुंचे। वहां पर उन्होंने सावन के महीने में काशी विश्वनाथ के दर्शन पूजन और अभिषेक किया। इससे यह सभी श्रद्धालु धन्य हो गए। इन श्रद्धालुओं ने वाराणसी में गंगा स्नान का पुण्य भी अर्जित किया।

Read More : सत्य सनातन धर्म-आज है पवित्र सावन माह की शिवरात्रि, भगवान शिव और माता पार्वती की बरसती है कृपा

इसके बाद सभी श्रद्धालु आज सुबह काशी से अयोध्या पहुंचे। वहां पर श्री राम जन्मभूमि पर भगवान राम लला के दर्शन किए। यह दर्शन करते हुए श्रद्धालुओं ने जय श्री राम का उद्घोष किया। सरयू नदी के तट पर जाकर स्नान किया। फिर रात को सभी श्रद्धालु रेल द्वारा इंदौर के लिए रवाना हो गए। यह सभी श्रद्धालु कल दोपहर में रेल से इंदौर पहुंच जाएंगे।