आलिया ने रणबीर कपूर की एक्स को लेकर किया खुलासा, बोली मेरी दोनों से…

कॉफी विद करण शो इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्खियों में है। क्योंकि इस शो में आलिया भट्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की है। इस दौरान रणबीर कपूर की एक्स के बारे में भी खुलकर की।

कॉफी विद करण के सीजन 7 ( Koffee with Karan 7) की चर्चा बहुत ज्यादा चल रही है। क्योंकि करण के इस शो में आलिया और रणवीर (Ranveer Singh)ने खूब एंजॉय करते हुए फैंस को बहुत एंटरटेन किया है। गुरुवार की शाम को डिज्नी हॉटस्टार पर चैट शो के नए सीजन का पहला एपिसोड स्ट्रीम किया गया। जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) करण के पहले गेस्ट बनकर पहुंचे। यह एपिसोड बहुत धमाकेदार और शानदार रहा है। क्योंकि इसमें आलिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई अहम खुलासे किए तो वही इस शो में आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर की एक्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर भी कई बातें कहीं। इस शो में दोनों ने बहुत इंजॉय किया है और फैंस भी इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे ।

कॉफी विद करण ( Koffee with Karan 7) के शो में चैट में करण जौहर ने रैपिड फायर के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt)से सवाल पूछा। करण ने आलिया से कहा कि इनमें से कौन सा स्टेटमेंट आपको ज्यादा सही लगता है और आगे ऑप्शन दिए- एक्स के साथ दोस्त कैसे बने रहे या फिर अपने पार्टनर के एक्स के साथ दोस्त बने रहे। करण के इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि “अपने पार्टनर के एक्स के साथ दोस्त कैसे बने रहे” और जवाब देते हुए आलिया ने आगे बताया कि मेरी अभी भी रणबीर (Ranbir Kapoor) के एक्स के साथ अच्छी दोस्ती है और वह दोनों से बहुत प्यार भी करती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Must Read- Koffee With Karan 7: शो शुरू होते ही करण जौहर ने कंगना रनौत को दिया मुंहतोड़ जवाब! रणवीर सिंह ने किया सपोर्ट

दरअसल आपको बता दे कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt)से शादी से पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika, Ranveer)और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) को भी डेट कर चुके हैं। लेकिन अब रणबीर और आलिया की शादी हो चुकी है और दोनों माता-पिता भी बनने वाले हैं। करण का शो कॉफी विद करण इन दिनों बहुत चर्चाओं में है, क्योंकि शो के पहले गेस्ट रणवीर सिंह (Ranveer Singh)और आलिया भट्ट थे। शो ( Koffee with Karan 7) में दोनों ने बहुत इंजॉय किया और दर्शकों को भी बहुत इंटरटेन किया है।