बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia) ने आज जानी-मानी हस्तियों में से एक है। आलिया ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है और अपनी अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। इन दिनों आलिया भट्ट अपने बचपन को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। जी हां आलिया के बचपन से जुड़ी एक बात पता चली है, जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं। आलिया (Alia) अभी इतनी शरारती है तो वह बचपन में कैसी होंगी? क्योंकि आलिया हमेशा अपने मन की करती है। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं।

आलिया ने अपनी मेहनत से आज इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है और आलिया (Alia) को चाहने वालों की लाइन भी बहुत ज्यादा लंबी है। लेकिन इस बार आलिया अपने बचपन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया का बचपन भी आम बच्चों के बचपन जैसा तो नहीं लेकिन काफी हद तक कुछ आदते मैच करती है। आलिया (Alia) ने अपने स्कूल की पढ़ाई जमनाबाई ऑनर से की। अपने स्कूल में आलिया बहुत मस्ती करती थी और बाथरूम में सो भी जाती थी।

जी हां, आपको बता दें कि आलिया (Alia) के बचपन की कुछ आदतें आज सामने आई हैं। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल स्कूल लाइफ में आलिया बहुत ज्यादा शरारती थी और बहुत मस्ती करती थी। जिससे उन्हें बहुत बार सजा मिलती थी। आलिया को बाथरूम में नींद आ जाती थी और कही बार बाथरूम में सोते हुए भी पकड़ी गई। इसके कारण ही कई बार आलिया को सजा मिली। अपनी इस बात की वजह से आलिया (Alia) को बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अपनी इस आदत से आलिया बहुत ज्यादा परेशान रहती थी।

Must Read- Nitara Birthday Party Photos: नितारा के बर्थडे पार्टी का Inside Video हुआ वायरल, मस्ती करते दिखे अक्षय और ट्विंकल

अपनी इस आदत को लेकर आलिया (Alia) बहुत ज्यादा परेशान रहती थी। आलिया ने यह भी कहा कि अगर आपके साथ भी यह प्रॉब्लम है और आपको अगर नींद आये तो आप घर पर रहे और घर पर ही सोए स्कूल में बिल्कुल भी नही सोना चाहिए। आलिया (Alia) ने एक किस्सा भी शेयर किया और कहा कि 1 बार उनकी क्लास में टीचर आ गई और उस वक्त आलिया अपनी क्लास में मौजूद नहीं थी। जब टीचर को मौजूदगी का कारण पता चला तो आलिया को बहुत चिल्लाया और एक हफ्ते तक क्लास के डेस्क साफ करने की सजा दी थी। आलिया (Alia) को अपनी शरारतों को लेकर भी हमेशा डाट पड़ती थीं। जिसकी वजह से बहुत सजा मिलती थी।

आपको बता दें कि आलिया (Alia) अभी अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही है और जल्द ही बच्चें को जन्म देने वाली है। आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र हिट रही जिससे दोनों बहुत खुश है और दोनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहे हैं।