Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Date Confirm: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दोनों की शादी की डेट को लेकर काफी कन्फूजन चल रहा था, लेकिन अब शादी की डेट कंफर्म हो चुकी है. आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने दोनों की शादी की डेट कंफर्म करते हुए शादी में होने वाले सभी फंक्शन की जानकारी दी है. रॉबिन भट्ट ने बताया कि 13 अप्रैल को आलिया और रणबीर की मेहंदी होगी और 14 तारीख को यह दोनों शादी कर लेंगे. डेट कंफर्म होने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.

पहले आ रही खबरों के मुताबिक ये कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर 17 अप्रैल को शादी करेंगे लेकिन अब आलिया के अंकल ने बताया कि 13 तारीख को मेहंदी और 14 तारीख को शादी होगी. शादी के सारे ऑफिशियल फंक्शन इन 2 दिनों में ही किए जाएंगे हालांकि इसके बाद शादी की पार्टी हो सकती है. शादी में आने वाले मेहमानों के बारे में रॉबिन ने कहा कि किसे इनवाइट किया गया है यह नहीं जानते हैं उन्हें फोन पर इस बात की जानकारी दी गई है. इनविटेशन कार्ड उन्हें अभी नहीं भेजा गया है. बता दें कि रॉबिन भट्ट महेश भट्ट के भाई हैं और बॉलीवुड के जाने-माने राइटर है.

Must Read- Time Travel of Age: अब 60 की उम्र में 30 का दिखेगा व्यक्ति, वैज्ञानिकों ने विकसित की नई तकनीक

आलिया और रणबीर की शादी का फंक्शन 4 दिन तक होगा जिसका सेलिब्रेशन आर के हाउस में किया जाएगा. यह रणबीर कपूर का पुश्तैनी घर है यहीं पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी हुई थी. रणबीर और आलिया भी यहीं पर जोर-शोर से अपनी शादी करने वाले हैं. शादी में शामिल होने वाले कुछ मेहमानों के नाम भी सामने आए हैं जिनमें करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ अयान मुखर्जी और विक्की कौशल का नाम शामिल है.