बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस  ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भाटिया लाइम लाइट से दूर ही रहते हैं. लेकिन जब-तब वे पैपराजी के कैमरे में कैद हो ही जाते हैं. फिलहाल स्टार किड की अपनी कजिन सिस्टर नाओमिका सरन के साथ तस्वीर काफी वायरल  हो रही है. दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज बताए जाते हैं. बता दें कि आरव 20 साल के हैं, जबकि नाओमिका 18 साल की हैं और वे  ट्विंकल खन्ना की बहन और  एक्ट्रेस रिंकी खन्ना की बेटी हैं.

 आरव ने बहन के साथ शेयर की तस्वीर

नाओमिका ने इंस्टाग्राम पर आरव के साथ एक प्यारी सेल्फी शेयर की. तस्वीर में आरव एक इंडिगो शर्ट और एक नेकलेस में नजर आ रहे हैं तो वहीं नाओमिका ने व्हाइट ड्रेस और एक लॉकेट पहना हुआ है. नाओमिका ने फोटो के साथ कैप्शन में एक शेल इमोजी भी पोस्ट की है.

 

फैन बरसा रहे प्यार

उनके फॉलोअर्स भाई-बहन की फोटो पर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, मैं चाहता हूं कि ये दोनों एक्टिंग शुरू करें. वहीं एक अन्य ने लिखा, चचेरे भाई जो साथ खेलते हैं, साथ रहते हैं. एक और ने लिखा, तुम दोनों की आंखें खूबसूरत हैं कई ने तो उन्हें ‘क्यूट’ भी कहा.

रिंकी खन्ना की बेटी हैं नाओमिका

नाओमिका रिंकी खन्ना और समीर सरन की बेटी हैं. रिंकी दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना  की छोटी बेटी हैं. रिंकी ने 1999 में ‘प्यार में कभी कभी’ के साथ अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की और ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘ये है जलवा’, ‘झंकार बीट्स’ और ‘चमेली’ जैसी फिल्मों में काम किया. ट्विंकल की तरह उन्होंने भी फिल्में छोड़ दी और फिलहाल अपने परिवार के साथ लंदन में रहती हैं.