Home मनोरंजन बॉलीवुड 2019 में Akshay Kumar ने लिया था PM Modi का इंटरव्यू, 3...

2019 में Akshay Kumar ने लिया था PM Modi का इंटरव्यू, 3 साल बाद किए बड़े खुलासे

Akshay Kumar ने 2019 में PM Modi का इंटरव्यू लिया था. इंटरव्यू के बाद कई सारी बातें की गई थी. इन्हीं को लेकर 3 साल बाद अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ी है.

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. 3 जून को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), सोनू सूद (Sonu Sood) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. इसी बीच अक्षय एक और बात के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. सभी जानते हैं कि साल 2019 में अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू लिया था. जिसके बाद उनकी जमकर किरकिरी की गई थी. पृथ्वीराज के प्रमोशन इवेंट के दौरान अक्षय ने इंटरव्यू से जुड़ी कुछ बातें बताई हैं.

अक्षय ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) का जब उन्होंने इंटरव्यू लिया तो एक आम आदमी की तरह उनसे सवाल किए. उन्होंने कहा कि मैं क्यों उनसे देश की नीतियों के बारे में बात करूंगा. मैं बस एक आम इंसान के रूप में यह जानना चाहता था कि हमारे प्रधानमंत्री क्या करते हैं. इस तरह से घड़ी क्यों पहनते हैं. अक्षय ने अपनी बात रखते हुए कहा कि यह मेरा काम नहीं है कि नीतियों के बारे में सवाल करूं. आपने क्यों किया या किसलिए किया यह सब बातें असली नहीं लगती. मैं उनसे सीधे और सरल सवाल पूछना चाहता था. आगे अक्षय ने यह भी बताया कि जब मुझे पीएम के इंटरव्यू करने का मौका मिला तो मैं थोड़ा नर्वस था. लेकिन जब मैंने उससे बात करना शुरू किया तो उन्होंने मुझे बिल्कुल भी नर्वस नहीं होने दिया, उसके बाद बस हम बातें करते गए और एंजॉय करते गए. अक्षय ने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं वह हर कंडीशन के हिसाब से खुद को ढालना जानते हैं. वह जिस व्यक्ति से बात कर रहे होते हैं बिल्कुल उस की तरह ही हो जाते हैं. अक्षय ने कहा कि उन्हें पता है कि कहां किस तरह से खुद को मोड़ना है.

Must Read- Sidhu Moose Wala हत्याकांड में एक और गैंगस्टर की हुई गिरफ्तारी, गोल्डी बरार तक पहुंचने की हो रही कोशिश

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Prithviraj) की बात करें तो दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म कटघरे में खड़ी हो गई थी. उसके नाम को लेकर करणी सेना ने विरोध जताया था, जिसके बाद अब फिल्म का नाम बदल दिया गया है. वीर योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के ऊपर बनाई गई इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.