Ajma Fallah ने Zeeshan Khan की गर्लफ्रेंड पर उछाला कीचड़, शो में हुई हाथापाई

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फेमस रियालिटी शो 'लॉक अप' (Lock Up) में फिर हुआ हंगामा। अजमा फल्लाह (Ajma Fallah) और जीशान खान (Zeeshan Khan) के बीच हुई जमकर लड़ाई।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फेमस रियालिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Up) में फिर हुआ हंगामा। अजमा फल्लाह (Ajma Fallah) और जीशान खान (Zeeshan Khan) के बीच हुई जमकर लड़ाई। इस लड़ाई में दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सिअल एक्ट्रेस कही जाने वाली कंगना रनौत अभी कुछ समय से ज़्यादा ही मीडिया के चर्चों में आ रही है। कंगना कभी ऋतिक रोशन की वजह से तो कभी पॉलिटिक्स के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। कंगना आजकल फिल्मों में कम आने लगी है फ़िलहाल उनका शो ‘लॉक अप’ बड़ी सुर्खियां बटोर रहा है। कंगना की क्वीन, तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी।

Also Read – Lockup के कंटेस्टेंट Shivam करना चाहते है पूनम के साथ Hookup, लग जाएगी लॉटरी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL2022 (@cricket_wanderers_hub)

शो में जीशान खान ने करी लड़की की पिटाई

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का ‘लॉक अप’ शो हर बार सुर्खियों में रहता है। शो के कंटेस्टेंट हर बार किसी वजह से चर्चा में रहते है। अभी हाल ही में मुनव्वर फारुखी भी चर्चा में थे उन्होंने अंजली अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगा दिया था। अब इसी शो के चलते जीशान खान ने एक लड़की को जमकर पीटा। जीशान खान की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि जीशान खान, अजमा फल्लाह को चिल्ला रहें है। अजमा फल्लाह ने जीशान खान की गर्लफ्रेंड के ऊपर कमेंट किया और ये सुनते ही उनका गुस्सा बढ़ गया। जीशान खान ने बिल्कुल भी देरी ना करते हुए अजमा फल्लाह पर भड़क पड़े। जीशान खान इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अजमा फल्लाह का सारा सामान बाहर फेंक दिया और उनके ऊपर हाथ उठाते हुए भी नज़र आए है।

Also Read – Lockup: फिर विवादों में आया कंगना का शो, अंजली के प्राइवेट पार्ट पर मुनव्वर ने