नहीं झुक रहे अजीत पवार, पीएम से बोले- देंगे स्थिर सरकार

0

नई दिल्ली: नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री अजीत पवार को मनाने की सारी कोशिशें नाकाम होती जा रही हैं. एनसीपी के काफी मनाने के बाद भी अजीत पवार वापसी करने को तैयार नहीं हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि अजीत पवार अपने फैसले पर अड़े हुए हैं. इसको लेकर एनसीपी के विधायक दल के नेता जयंत पाटिल ने अजित पवार से मुलाकात की और उनको मनाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी कोई कामयाबी नहीं मिल पाई. अजित पवार का कहना है कि एनसीपी का हित बीजेपी के साथ महाराष्ट्र सरकार में शामिल रहने में ही है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर डिप्टी सीएम मेंशन किया है.

इतना ही नहीं, अजीत पवार ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बनाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद् भी कहा है. बता दें कि पीएम मोदी ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर अजित पवार को बधाई दी, तो उन्होंने भी रीट्वीट कर जवाब दिया. पीएम मोदी के बधाई ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अजित पवार ने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका शुक्रिया. हम महाराष्ट्र में स्थायी सरकार सुनिश्चित करेंगे, जो महाराष्ट्र की जनता के कल्याण के लिए कठिन परिश्रम करेगी.”