बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ,तब्बू (Tabu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को थिएटर में रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है क्यूंकि करीब 7 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो रहा है। इस वजह से ‘दृश्यम 2’ की एडवांस बुकिंग होना चालु हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार अब तक फिल्म ‘दृश्यम 2’ की 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की एडवांस बुकिंग हो गई है। वहीं अभी तक इसके कोई आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं।

इस कीमत में मिल रही ‘दृश्यम 2’ की टिकट

अजय देवन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की टिकट की कीमत ज़्यादा नहीं है इस वजह से टिकटों की बिक्री तेजी से हो रही है। बुक माई शो पर ‘दृश्यम 2’के मॉर्निंग शो की शुरुआत 250 रुपये से है। शहादरा के सिनेपॉलिस: क्रॉस रिवर मॉल में सुबह 9.30 का शो 227 रुपये से शुरू है तो वहीं दूसरी तरफ रात में 9.30 का वीआईपी शो 505 रुपये का है।

फिल्म के बिक गए इतने टिकट

‘दृश्यम 2’ फिल्म ने पहले दिन के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में लगभग 1 करोड़ से ज्यादा रुपये की कमाई कर ली है। चौंकाने वाली बात यह है कि दृश्यम 2 के इन आंकड़ों में 2 अक्टूबर के दिन बुक किए गए टिकट्स की भी गिनती की गई है। आपको बता दें कि फिल्म मेकर्स ने 2 अक्टूबर के दिन फिल्म की टिकट बुक करने पर 50 प्रतिशत की छूट दी थी। जिसका फायदा कई दर्शकों ने उठाया और उसी दिन फिल्म की टिकट बुक कर ली थी। यह सब देख कर तो लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन करेगी।