Ajay Devgan के बेटे ने लिए सात फेरे, मजबूर Actor पिता को देना पड़ा आशीर्वाद, जानिए वजह

अभिनेता अजय देवगन के बेटे बहुत ही कम उम्र में अपनी दोस्त के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं। जानकारी के अनुसार यह सब इतनी जल्दी में हुआ कि अजय देवगन इस मामले में कोई भी हस्तक्षेप नहीं कर पाए और आखिर में मजबूर होकर उन्हें दोनों वर-वधु को अपना आशीर्वाद देना पड़ा।

अजय देवगन (Ajay Devgan) भारतीय फिल्म जगत (Indian film industry) के एक चमकते हुए सितारे हैं। 90 के दशक की शुरुआत में आई उनकी पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी उसके बाद इस प्रतिभाशाली एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और इस लम्बे कॅरियर में एक से एक सुपर हिट फ़िल्में अजय देवगन ने दी। उनकी प्रसिद्धि का आलम यह है कि देश का हर दूसरा तीसरा लड़का खुद को अजय देवगन समझता है।

Also Read-Amit Shah के काफिले के आगे TRS नेता ने लगाई कार, गृहमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने फोड़े कांच, क्या ऐसे होगी सुरक्षा

अजय देवगन के बेटे ने की कम उम्र में शादी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिनेता अजय देवगन के बेटे बहुत ही कम उम्र में अपनी दोस्त के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं। जानकारी के अनुसार यह सब इतनी जल्दी में हुआ कि अजय देवगन इस मामले में कोई भी हस्तक्षेप नहीं कर पाए और आखिर में मजबूर होकर उन्हें दोनों वर-वधु को अपना आशीर्वाद देना पड़ा। फिल्म जगत के साथ ही पुरे देश में अजय देवगन के इस बेटे की शादी की चर्चाएं आम हैं।

Also Read-AAP विधायक अमानतुल्ला खान का Partner हामिद गिरफ्तार, Arms Act का है मामला

ये है अजय देवगन का बेटा

अभिनेता अजय देवगन के जिस बेटे की शादी की चर्चाएं आम हो रही हैं वो उनका बेटा युग देवगन नहीं बल्कि वात्सल्य सेठ नाम का एक लड़का है। वात्सल्य सेठ ने अजय देवगन के साथ वर्ष 2004 में आई फिल्म टार्जन द वंडर कार नाम की फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में वात्सल्य सेठ ने जो किरदार निभाया है वो फिल्म में अजय देवगन के द्वारा निभाए गए किरदार को अपना पिता कहता है। रियल लाइफ में भी वात्सल्य सेठ अजय देवगन को अपने पिता के तुल्य मानता और आदर देता है। उल्लेखनीय है कि वात्सल्य सेठ ने ईशा दत्ता नाम की लड़की से अभी हाल ही में शादी की है।