AAP विधायक अमानतुल्ला खान का Partner हामिद गिरफ्तार, Arms Act का है मामला

अमानतुल्लाह के करीबी हमीद को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. एंटी करप्शन ब्यूरो की रेड के दौरान हमीद के घर से हथियार और कारतूस बरामद हुए थे। दिल्ली पुलिस के अनुसार हामिद के पास इन हथियारों का लायसेंस नहीं मिला।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अमानतुल्लाह खान (Amanatullah khan) के करीबी और बिजनेस पार्टनर हामिद को गिरफ्तार किया है। उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को भी दिल्ली पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उल्लेखनीय है कि अमानतुल्लाह खान को एंटी करप्शन ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

Also Read-Johnson Baby Powder : जांच में फेल हुआ भारत में फेमस ‘जॉनसन बेबी पावडर’, महाराष्ट्र में बनाने और बेचने पर लगा बैन

आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है

अमानतुल्लाह के करीबी हामिद को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. एंटी करप्शन ब्यूरो की रेड के दौरान हामिद के घर से हथियार और कारतूस बरामद हुए थे। दिल्ली पुलिस के अनुसार हामिद के पास इन हथियारों का लायसेंस नहीं मिला। इसके साथ ही आप विधायक अमानतुल्लाह के एक और करीबी कौशर के घर से भी बिना लायसेंस का हथियार बरामद हुआ था। दिल्ली पुलिस अब कौशर की गिरफ्तारी के लिए भी अलग अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

Also Read-सरकार जहां चीता इवेंट कर रही है, देश का सबसे कुपोषित है वो श्योपुर जिला, बेहतर होता की पहले ये कुपोषण मिटाया जाता-कमलनाथ

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाए आरोप

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आप विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। आप सांसद संजय सिंह ने इस गिरफ्तारी को साजिश बताते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं पर झूठे और मनगढ़ंत आरोप भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार के द्वारा लगाए जा रहे हैं।