Aishwarya Rai ने Abhishek Bachchan को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा -सभी मर्दों की तरह…

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को लेकर बड़ा खुलासा किया। जिसके बाद दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)दोनो अपनी शादी से बहुत खुश है।

बच्चन परिवार इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। कभी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), तो कभी अमिताभ, अभिषेक बच्चन सभी सुर्खियों में बने हुए है। लेकिन ऐश्वर्या राय सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन को लेकर जो बात बोली है वो इन दिनों चर्चाओं में है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)दोनो अपनी शादी से बहुत खुश है। शादी से पहले ऐश्वर्या का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा। लेकिन अखिरकार शादी बच्चन परिवार में हुई। ऐश और अभिषेक बच्चन साथ में बहुत अच्छे लगते है, और दोनों ही सोशल मीडिया पर में एक दूसरे की तारीफ करते हैं।

लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अभिषेक बच्चन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने कहा कि अभिषेक बच्चन बाकी मर्दों की तरह सख्त नहीं है। वो काफी सभ्य है और उनकी यही क्वालिटी ऐश्वर्या को बहुत पसंद है। ऐश्वर्या ने आगे यह भी कहा कि अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) हमेशा अपनी शारीरिक स्थिति को लेकर चिंता करने वाले लड़कों में से नहीं हैं। यही हमारी सफल शादी का राज यही है। ऐश्वर्या का कहना है कि विश्वास बहुत अहम चीज है। जब दो लोगों के बीच रिश्ते में विश्वास होता है तो सब कुछ संभव हैं। शादी के बाद कपल को एक दूसरे पर भरोसा करना चाहिए, अपने पार्टनर को अपना दोस्त बनाएं, जो आपकी मैरिड लाइफ को सफल भी बनाएगा और आप दोनों एक दूसरे के साथ खुश रहेंगे।

Must Read- Urfi Javed की इस Reel को देखकर छूटे फैंस के पसीने, पेपर से खुद को छुपाते हुए कहा…

ऐश्वर्या के अलावा अभिषेक बच्चन ने अपने अपने रिश्ते पर कई बार खुलकर बात की। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी जिंदगी में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की कितनी अहमियत है, इस बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि वह अपने घर में सभी के लाडले हैं और ऐसे में उन्हें किसी भी बात की जिम्मेदारी नहीं डाली गई। लेकिन जब से ऐश्वर्या उनकी जिंदगी में आई है , उन्हें अपनी जिम्मेदारी का एहसास हुआ और अपनी जिम्मेदारी को समझा। जिसकी वजह से आज वह हैपिली मैरिड कपल की तरह साथ है।

Must Read- Aradhya के बारे में पूछे जाने पर Aishwarya करती है ऐसे रिएक्ट, पढ़े पूरी खबर

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों की बॉलीवुड की सबसे चाहते कपल में से एक हैं और दोनों को साथ में देखकर फैंस बहुत खुश हैं। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी बेटी आराध्या के साथ भी फोटो पोस्ट करते है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों ही शादी को लेकर पब्लिक के बीच अपने विचार भी रखते हैं। क्योंकि दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सफल जोडियो में से सबसे खास है और बेस्ट कपल में से एक है।