Airtel TV App का डाउनलोडिंग में जोरदार रिकार्ड,जियो को पीछे छोड़ आया टॉप 4 में

0
273

नई दिल्ली; रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद से ही टेलीकॉम मार्केट में जियो और एयरटेल के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलती है। जहां जियो एयरटेल को पीछे छोड़कर भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बनना चाहती है वहीं एयरटेल अपने शीर्ष स्थान पर अपने दबदबे को छोड़ना नहीं चाहती है।

इस बीच एयरटेल के लिए एक राहत और खुशखबरी वाली खबर आई है। दरअसल, एयरटेल TV ने गूगल प्ले स्टोर में इंटरटेंनमेंट कैटगेरी में चौथा सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाला एप बन गया है। वहीं अगर जियो TV की बात की जाए तो वह एयरटेल से काफी पीछे 9वें नंबर पर हैं। Image result for Airtel TV App

इस वजह से बना टॉप 4 एयरटेल टीवी को बीते 1 महीने में यूजर्स ने काफी तेजी से डाउनलोड किया है। इसके पीछे एयरटेल के उस ऑफर को वजह बताया जा रहा है जिसमें अपने यूजर्स को एक साल तक अमेजम प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन पाने का ऑफर दिया है। इसके अलावा एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स को एयरटेल टीवी डाउनलोड करने पर फ्री में 1GB डाटा भी ऑफर कर रहा है। जिसकी वजह से ये गूगल प्ले स्टोर में चौथे स्थान पर पहुंच गया।Related imageएप्पल स्टोर में बना नंबर 2 बता दें कि गूगल प्ले स्टोर के अलावा एप्पल स्टोर में भी एयरटेल टीवी इंटरटेंनमेंट कैटेगरी में दूसरा सबसे लोकप्रिय एप बन गया है। इसके साथ ही एयरटेल अपी प्रतिद्वंदी कंपनियों जैसे जियो टीवी, हॉटस्टार आदि से काफी निकल गया है। अगर जियो टीवी की बात की जाए तो जियो टीवी गूगल प्ले स्टोर पर 9वें स्थान पर है। वहीं हॉटस्टार टॉप 10 से भी बाहर है।
ये एप हैं गूगल प्ले स्टोर में टॉप 10
1. व्हाट्सएप
2. यूसी ब्राउजर
3. मैसेंजर
4. एयरटेल टीवी
5. शेयरइट
6. ट्रू-कॉलर
7. फेसबुक लाइट एप
8. फेसबुक
9. जियो टीवी
10. एमएक्स प्लेयर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here