HomeदेशAir India : यात्रियों को एयर इंडिया ने दी खुशखबरी, अब नहीं...

Air India : यात्रियों को एयर इंडिया ने दी खुशखबरी, अब नहीं देने होंगे तारीख बदलने पर पैसे

Air India : कोरोना के बढ़ते संकट के बीच एयर इंडिया ने हवाई यात्रियों को खुशखबरी दी है। बताया जा रहा है कि कोरोना को देखते हुए एयर इंडिया ने घरेलू उड़ानों के लिए तारीख और उड़ान संख्या में बदलाव करने की सुविधा दी है।

Air India : कोरोना के बढ़ते संकट के बीच एयर इंडिया ने हवाई यात्रियों को खुशखबरी दी है। बताया जा रहा है कि कोरोना को देखते हुए एयर इंडिया ने घरेलू उड़ानों के लिए तारीख और उड़ान संख्या में बदलाव करने की सुविधा दी है। इसको लेकर एयर इंडिया ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें कहा गया है घरेलू यात्री 31 मार्च, 2022 को या उससे पहले कंफर्म्ड ट्रैवल के साथ तारीख और उड़ान संख्या बदल सकेंगे।

आगे लिखा है कि कोरोना मामलों में बढ़ोतरी के कारण हाल की अनिश्चितताओं को ध्यान में रखते हुए एयर इंडिया 31.03.22 को या उससे पहले कंफर्म यात्रा के साथ सभी घरेलू टिकटों (098) के लिए तारीख या उड़ान संख्या में बदलाव के लिए ‘एक फ्री चेंज’ की पेशकश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच अब एयरलाइन उद्योग अत्यधिक दबाव में आ गया है। जिसके चलते इंडिगो ने अपनी फ्लाइट संख्‍या में 20 प्रतिशत कटौती करने का निर्णय लिया। ऐसे में इंडिगो ने बताया था कि यात्रा शुरू करने से कम से कम 72 घंटे पहले फ्लाइट रद्द की जाएगी और ग्राहकों को अगली फ्लाइट में शिफ्ट किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular