Breaking News

नक्सली हमले के बाद बोले मोदी, “इस हमले के दोषियों को बख़्शा नहीं जाएगा” | “The culprits of this attack will not be spared”: PM Modi

Posted on: 01 May 2019 15:37 by Mohit Devkar
नक्सली हमले के बाद बोले मोदी, “इस हमले के दोषियों को बख़्शा नहीं जाएगा” | “The culprits of this attack will not be spared”: PM Modi

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. गढ़चिरौली में नक्सलियों ने बड़ा IED ब्लास्ट किया है. उन्होंने C60 कमांडो के काफिले पर हमला किया है. जिसमे करीब 16 जवान घायल हो गए हैं. महाराष्ट्र में नक्सलियों का यह सबसे बड़ा हमला मन जा रहा है.

नक्सलियों ने यह हमला कुरखेड़ा-कोरची रोड के पास किया है, जिस पर से C60 कमांडो का काफिला जा रहा था. जवानों के अलावा इस हमले में अन्य कई लोग घायल हुए हैं. C60 पर ठीक एक साल बाद इस तरह का हमला किया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के ज़रिए निंदा जताई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हमले की निंदा की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में जवानों पर हुए घिनौने हमले की कड़ी निंदा करता हूं. मैं सभी बहादुर जवानों को सलाम करता हूं. उनका बलिदान भुलाया नहीं जाएगा. मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. इस हमले के दोषियों को बख़्शा नहीं जाएगा.”

साथ ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि, गृह मंत्रालय प्रदेश सरकार के संपर्क में है और उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रही है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस हमले की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि,”ये जानकर बहुत दुखी हूं कि गढ़चिरौली सी-60 सुरक्षा बल के हमारे 16 पुलिसकर्मी नक्सलियों के कायरतापूर्ण हमले में शहीद हो गए हैं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवारों के साथ हैं. मैं डीजीपी और गढ़चिरौली एसपी के संपर्क में हूं.”

बता दें कि, इससे पहले पिछले साल अप्रैल में गढ़चिरौली में एक बड़े एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 40 माओवादियों को मार गिराया था.

Read More:महाराष्ट्र नक्सली हमला: कांग्रेस ने मोदी सरकार पर खोखले दावे करने का लगाया आरोप

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com