न्यूड फोटोशूट के बाद रणवीर सिंह की बड़ी मुश्किलें, लगाने पड़ सकते है जेल के चक्कर, FIR दर्ज

न्यूड फोटोशूट कराने पर एक्टर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने FIR दर्ज की गई है। रणवीर की गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह हमेशा अपनी एक्शन फिल्मों के साथ-साथ अपने यूनिक फेशन को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। रणवीर का फिल्मों में जबरदस्त अंदाज फैन्स को काफी पसंद आता हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी यूनिक तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। रणवीर का स्टाइल स्टेटमेंट काफी कूल होता है। वहीं कुछ दिन पहले ही उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं अब वह इस फोटोशूट को लेकर कानूनी पचड़े में भी फंसते दिख रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें न्यूड फोटोशूट कराने पर एक्टर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने FIR दर्ज की गई है। रणवीर की गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है। इसके अलावा रणवीर को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है।

Also Read – दिशा पाटनी ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन कराया फोटोटशूट, उड़ाए फैंस के होश

रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज NGO चलाने वाले ललित श्याम ने कराई है। उनका यह मानना है कि रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी। उन्होंने रणवीर की फोटो हटाने की मांग की है। जानकारी के लिए बता दें सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी और मंगलवार यानि आज इस मामले में FIR दर्ज हुई है। बता दें वकील ने बताया कि IPC की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है।