बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी है। फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका के भगवा ड्रेस पहनने को लेकर लोगों के बीच में काफी ज्यादा नाराजगी देखने को मिल रही है। देश के कई क्षेत्रों में तो जमकर इस फिल्म का विरोध हुआ है लोगों ने पोस्टर तक जलाए हैं।

दीपिका पादुकोण ड्रेस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच अब ऊर्फी जावेद ने भगवा रंग ड्रेस पहनकर एक वीडियो साझा किया है। जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। यह वीडियो हमेशा की तरह काफी काट छांट कर कर बनाया गया है। लेकिन भगवा रंग होने की वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में है। बता दें कि पहले ही पठान कॉन्ट्रोवर्सी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

Also Read: छात्रों के लिए बड़ी खुशख़बरी, बढ़ती ठंड को देखते हुए इस दिन तक बंद रहेंगे स्कूल

इस बीच उर्फी का यहां वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद हमेशा ही अपने पहनावे को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। लेकिन कई बार उनका पहनावा ऐसा होता है जिस पर खूब विवाद पैदा हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने अंदाज में रहना पसंद करती है।

बेशर्म रंग गाने पर भगवा पहन उर्फी जावेद ने एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी को हवा दे दी है। जिस पर लोगों के भी काफी ज्यादा रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं देखा जा सकता है कि किस तरह से कैमरे के सामने उर्फी जावेद पोज देती नजर आ रही है।