आखिर क्यों की बिग बी ने सीएम शिवराज से अपील, जानें पूरा मामला

amitabh bachchan

मुंबई। देश का सबसे चाहिता टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ ने एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से एक कांस्टेबल के तबादले को लेकर अपील की है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने KBC शो के माध्यम से कहा है कि पति-पत्नी की पोस्टिंग मंदसौर में कर दीजिए ना। क्या जाता है आपका?

आपको यह सुनकर हैरानी तो जरुर होगी और सवाल आ रहा होगा कि, अमिताभ बच्चन ने कांस्टेबल की ये सिफारिश क्यों की? तो आपको बता दे कि, मंगलवार को मंदसौर में यातायात पुलिस में आरक्षक विवेक परमार टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे थे। जिसके चलते सवाल-जबाव के दौरान अमिताभ बच्चन ने परिवार के बारे में पूछा तो विवेक का दर्द छलक पड़ा और उन्होंने अपने दिल का हाल सुनाते हुए कहा कि, “मैं और पत्नी एक ही विभाग में हैं, लेकिन पत्नी ग्वालियर और मैं मंदसौर में पदस्थ हूं। कुछ कारणों से हमारी पोस्टिंग एक जगह नहीं हो सकती है।”

वही, कार्यक्रम में पत्नी ने भी वीडियो में अपनी दर्द बया किया। जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन भावुक हो गए और शिवराज सरकार से अपने अंदाज में उनके तबादले की अपील की। उन्होंने कहा कि, पति-पत्नी की पोस्टिंग मंदसौर में कर दीजिए ना। क्या जाता है आपका?

वहीं दूसरी ओर मंदसौर के बीजेपी यशपाल सिंह सिसौदिया ने भी सीएम शिवराज से तबादले की मांग की है। सिसौदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि, मेरी विधानसभा क्षेत्र मंदसौर मुख्यालय पर यातायात पुलिस विभाग में पदस्थ विवेक को केबीसी में 5 जनवरी 2021 को अमिताभ बच्चन जी के साथ बैठने का गौरव प्राप्त होगा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से आग्रह है कि विवेक की समस्या का समाधान करने के आदेश प्रदान करें।