लम्बे समय बाद फिर इस वीडियो के साथ धूम मचाने आ रही Dhinchak Pooja

0
57
pooja

मुंबई : ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ की सिंगर यानि ढिंचैक पूजा काफी लम्बे समय से सोशल मीडिया से दूर है। लेकिन इसी गाने की वजह से वह सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन गई थी। उन्होंने अपने गानों के जरिए बिग बॉस में भी खूब नाम कमाया। बता दें, ढिंचैक पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। काफी समय बाद वह सोशल मीडिया पर वापस नज़र आयी हैं। लेकिन इस बार उनका एक अलग ही तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में चल रहा है। आइए जानते हैं उनके इस वीडियो के बारे में.

View this post on Instagram

Basau tere sang main alag duniya

A post shared by Dhinchak Pooja (@dhinchakofficial) on

‘दिलों का शूटर’ जैसे गाने से सबका मनोरंजन करने वाली ढिंचैक पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पूजा स्विमिंग पूल में छलांग लगा रही है। ढिंचैक पूजा के इस वायरल हो रहे वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं। ज्यादातर लोग कमेंट्स के जरिए उनका मजाक उड़ा रहे हैं, जैसा कि हर बार होता आया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ढिंचैक पूजा ने कैप्शन में लिखा, ‘बसाऊ तेरे संग मैं अलग दुनिया।’

इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए ये तक लिख दिया कि अपनी कैप तो उतार लो। इसके अलावा ढिंचैक पूजा 2017 में बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं थी। इसके बाद ही पूजा कलर्स टीवी के ही शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में भी नजर आईं। हालांकि अब तक काफी लंबे समय से ढिंचैक पूजा का कोई नया गाना नहीं आया है। लेकिन जल्द ही उनके नए सॉन्ग आने की उम्मीदें जताई जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here