800 साल बाद महादेव इस राशि के लोगों को दिलाएंगे प्रेम में सफलता

भगवान भोलेनाथ का स्वभाव बेहद सरल माना जाता है, लोगों कि आस्था के अनुसार भोलेनाथ अपने नाम की तरह भोले भंड़ारी है। भोलेनाथ की कृपा जिस व्यक्ति पर भी हो उसे भला किसी भी परेशानी से डरने की जरुरत नहीं होती है। शिव जी को एक लोटा जल अर्पित करने से ही वह शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं।

0
bholenath

भगवान भोलेनाथ का स्वभाव बेहद सरल माना जाता है, लोगों कि आस्था के अनुसार भोलेनाथ अपने नाम की तरह भोले भंड़ारी है। भोलेनाथ की कृपा जिस व्यक्ति पर भी हो उसे भला किसी भी परेशानी से डरने की जरुरत नहीं होती है। शिव जी को एक लोटा जल अर्पित करने से ही वह शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं। भोलेनाथ की सच्चे मन से पूजा करने से ही व्यक्ति सभी तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकता हैं। भोलेनाथ का भोला स्वाभाव सभी की परेशानियों के साथ आर्थिक तंगी को भी दूर कर देते हैं तो वहीं 800 साल बाद महादेव प्रसन्न हुए हैं और इस राशि के लोगों को दिलाएंगे प्रेम में सफलता….

2020 के अनुसार इस राशि के लोगों के लिए यह वर्ष आपके प्रेम जीवन के लिए काफी अनुकूल सिद्ध होने वाला हैंं। आप अपने प्रियतम के साथ अच्छे समय का आनंद लेंगे। आप अपने साथी के प्रति वफादार, समर्पित और निष्ठावान रहेंगे तथा उनके द्वारा कही गई बातों को और सुझाव को खुले मन से स्वीकार करेंगे।
आपको बस इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपका अभिमान रिश्तों के बीच में न आए, क्योंकि जहां अभिमान होगा वहां प्रेम नहीं हो सकता।

shiva

अगर आप अभिमान को दूर करने में सफल रहे तो आपके प्रेम जीवन में पारदर्शिता आएगी। वर्ष 2020 के मध्य भाग में आप अपने प्रेम जीवन में आगे बढ़ेंगे और आपके जीवन में शांति, रोमांस आदि का समावेश होगा। इस दौरान आपके अंदर कामुकता का भाव आएगा। इस दौरान आप एक दूसरे के प्रति अत्यधिक आकर्षण भी महसूस करेंगे। लेकिन ध्यान रखें, मर्यादित आचरण करना ही आपके लिए उचित रहेगा।

shiva

इस वर्ष में फरवरी का महीना आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। इस दौरान आप रोमांटिक जीवन का आनंद लेंगे। आपका अपने प्रियतम के प्रति आकर्षण बढ़ेगा और आप एक-दूसरे से उपहार का आदान-प्रदान भी करेंगे। साथ में कहीं घूमने फिरने का प्लान भी बन सकता है। इसके अलावा जून, जुलाई तथा सितंबर आपके प्रेम जीवन के लिए बहुत अच्छे रह सकते हैं। यह भाग्यशाली राशि वृषभ हैं।