Home इंदौर न्यूज़ चुनावों के चलते एक्शन मोड में प्रशासन, नगर निगम कर्मचारी की सेवाओं...

चुनावों के चलते एक्शन मोड में प्रशासन, नगर निगम कर्मचारी की सेवाओं को किया समाप्त

अपर कलेक्टर राजेश राठौर ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और स्थानीय निकाय चुनाव के तहत अब तक जिले में 11 शिकायतें प्राप्त हुई हैं जिनमें से 10 शिकायतों का निराकरण कर दिया गया है.

Indore: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और स्थानीय निकाय चुनाव के तहत प्रशासन एक्शन मोड में दिखाई दे रहा है. जिले में जितनी भी शिकायतें आ रही हैं उनका त्वरित तौर पर निराकरण किया जा रहा है. इसी कड़ी में एक नगर निगम कर्मचारी की सेवाएं समाप्त कर दी गई है.

अपर कलेक्टर राजेश राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में लगभग 11 शिकायतें प्राप्त हुई थी जिनमें से 10 का निराकरण हो गया है. उन्होंने बताया कि नगर निगम उद्यान विभाग के कर्मचारी के बारे में यह शिकायत मिल रही थी कि वह चुनाव प्रचार में किसी पार्टी के साथ शामिल हो रहा है. शिकायत सही पाई गई जिसके चलते उस मास्टर कर्मचारी की सेवाएं समाप्त कर दी गई.

Must Read- Agnipath Scheme Protest Live: अग्निपथ पर बवाल लगातार जारी, आरा-सुपौल के बाद सिकंदराबाद में फूंकी गई ट्रेन

उन्होंने यह भी बताया कि एक पंचायत उप सचिव रोजगार सहायक ने कर्मचारियों की सूची भेजी थी जिनकी ड्यूटी निर्वाचन में लगाई जानी थी. इस सूची में उन्होंने अपना नाम नहीं दिया ताकि किसी निर्वाचन क्षेत्र में उनकी ड्यूटी ना लगाई जाए. शिकायत सही पाई जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया. पुलिस विभाग को लेकर भी एक शिकायत प्राप्त हुई थी जिसका निराकरण हो गया है.