अब इस एक्ट्रेस ने #MeToo को लेकर किया बड़ा खुलासा

0
108
Aditi Rao Hydari__1545462575_157.34.74.46

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी पहली साउथ फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में अदिति की तेलुगू फिल्म अतंरिक्षम रिलीज हुई है. इस फिल्म में वे एस्ट्रोनॉट के किरदार में नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

#friyay

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

 

Must Read: #MeToo पर बोले लकी अली, सबने की मस्तियां और अब…

इसके साथ ही इन दिनों अदिति MeToo कैंपेन को लेकर भी चर्चा में है. अदिति ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कई बड़े खुलासे किए है. इसके साथ ही उन्होंने इस कैंपेन के बारे में भी कहा है. अदिति ने MeToo पर बोलते हुए बताया कि, ”जब मैंने अपने करियर की शुरूआत की थी तो मुझे मालुम नहीं था कि ऐसा भी होता है. मैं इस इंडस्ट्री में नई थी. मैं एक प्रोटेक्टव फैमिली से हूं. सच कहूं तो मैं कभी ऐसी बुरी घटना का शिकार नहीं हुई हूं.

https://www.instagram.com/p/BrIkKKiFEEX/

 

Must Read: #MeToo : अब इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, पादरी ने किया शोषण

पहली बार मेरे साथ सिर्फ एक घटना हुई थी, उससे भी मुझे अधिक नुकसान नहीं पहुंचा था. दरअसल, उस वक्त मुझे ऑप्शन दिया गया था करना है या नहीं. मैंने समझौता करने से इंकार कर दिया था. मुझे पता था कि मैं काम खो सकती हूं और मैंने खोया भी.”

View this post on Instagram

My limo for the day.

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

 

इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि, ”मेरे पास उस घटना का कोई सबूत नहीं है. अब मैं उस बारे में बात भी नहीं करना चाहती. आज मैं जो करना चाहती हूं वो कर रही हैं. मैं खुश हूं अपने काम से. हां उस समय मुझे दुख जरूर हुआ था.  इसके साथ ही इस घटना के बाद मैं काफी नेगेटिव हो गई थी.  अदिति ने बताया कि, ‘मुझे 8 महीने तक काम नहीं मिला था. आज भले ही लोग मीटू पर बोल रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि जब आपको लगे तब बोलो. आप किसी को बोलने के लिए दबाव नहीं डाल सकते है. अब खुलेआम बात हो रही है. लेकिन इससे ज्यादा सामने आने की जरूरत है. लोगों के खिलाफ कड़े निर्णय लेने की आवश्यकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here