अन्यबिजनेस

अडानी विल्मर ने अलाइफ सोप के लॉन्च के साथ पर्सनल केयर सेगमेंट में रखा कदम

अहमदाबाद : यह टीवी विज्ञापन एक छोटे शहर की लड़की की कहानी बताती है, जो अपना ब्यूटी पार्लर चलाती है और बड़ी बनने की ख्वाहिश रखती है। यह विज्ञापन “नैसर्गिक सौंदर्य” का जश्न मनाता है, जो अलाइफ ब्यूटी सोप से मिलता है, जिसमें 80% प्राकृतिक तत्व और ग्लिसरीन हैं। टीवी विज्ञापन का कांसेप्ट एचसीएफ (हेतार्श क्रिएटिव फोर्स) का है, जो ब्रांड अलाइफ की ब्रांडिंग और विज्ञापन एजेंसी है। फिल्म एंड शॉट्स प्रोडक्शन हाउस के प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता अमन सचदेवा ने इस टीवी विज्ञापन का निर्देशन किया है।

अदानी विल्मर के हेड-मार्केटिंग अजय मोटवानी कहते हैं “भूमि वाइब्रेंट और यूथफुल इंडिया का चेहरा है, और अलाइफ के लिए एकदम सही ब्रांड एंबेसडर है। उन्होंने प्रगतिशील विचारों वाली फिल्मों में काम किया है। वे मध्यवर्गीय महिलाओं के साथ बड़ी सहजता से जुड़ जाती हैं और उन्हें रूढ़ियों को तोड़ने के लिए प्रेरित करती हैं। अलाइफ टीवी विज्ञापन का विचार का अनुसरण करता है, और युवा महिलाओं को अपने सपनों और महत्वाकांक्षाओं को पाने के लिए प्रेरित करता है। वास्तव में, टीवी विज्ञापन का प्लॉट भूमि के अपने करियर से भी काफी मिलता है, भूमि ने भी यशराज फिल्म्स में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और समय के साथ वे एक सफल अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बना चुकी है।”

वे आगे कहते हैं कि “AWL, सोप नूडल्स का सबसे बड़े निर्माता है, जो साबुन का प्रमुख घटक है, इसलिए हम आकर्षक कीमत पर इंडस्ट्री का सबसे उत्कृष्ट उत्पाद उपभोक्ताओं तक पहुंचाने में सक्षम हैं।” अलाइफ साबुन को चार सुगंधों में लॉन्च किया गया है- लिली, लाइम, रोज़, और सैंडलवुड। यह 40 रुपए की आकर्षक कीमत में 75g के 4 बार के कॉम्बो में उपलब्ध है। मोटवानी ने कहा कि अडानी विल्मर लगातार ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने उत्पादों का विस्तार करना चाहता है।

Related posts
बिजनेसबैंक/पैसा

PNB: बैंक ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! 1 दिसंबर से बदलने जा रहे ATM से जुड़े ये नियम

देश की दूसरी सबसे बड़ी सरकारी बैंक…
Read more
बिजनेसशेयर बाजार

जीडीपी के आकंड़े आने के पहले बाजार में दबाब, शेयर मार्केट में हलकी सी गिरावट

आज उम्मीद है कि इस वर्ष की दूसर…
Read more
अन्यबिजनेस

बुरी ख़बर : कोहली का निधन, 96 की उम्र में TCS के फाउंडर ने ली अंतिम सांस

भारतीय आईटी उद्योग के पितामह के रुप…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group