ऐक्ट्रेस Nia Sharma ने कहा भिखारी हूं मैं, काम ना मिलने की वजह से हैं परेशान

काम ना मिलने की वजह से हैं परेशान ऐक्ट्रेस निया शर्मा , कहा भिखारी हूँ मैं , 2 साल से नहीं किया किसी टीवी शो में काम ,पहले भी फिल्म और टेलीविज़न के कई कलाकारजी चुके हैं फ़ाक़े का जीवन।

टीवी एक्ट्रेसेस निया शर्मा ने टेलीविज़न की दुनिया में अपना पहला कदम 2010 में रखा था। उन्होंने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन 4’ जैसे कई सफल टीवी शोज में काम किया जिसमें उनके काम को टेलीविज़न के दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता रहा है । उसके बाद निया शर्मा ने कुछ म्यूजिक विडिओज़ में भी काम किया है।

Read More : Malaika Arora और Arjun Kapoor पेरिस के लिए एक साथ निकले, फैंस बोले- शादी कब कर रहे…

2 साल से नहीं किया किसी टीवी शो में काम

इतने सारे सफल टीवी शोज में अभिनय करने के बाद भी निया शर्मा के पास दो साल से किसी नए टीवी शो का ऑफर नहीं है और ना ही इस दौरान उन्होंने किसी शो के लिए ऑडिशन ही दिया है । फ़िल्मी मिडिया से बात करते वक्त निया शर्मा ने बताया की वो अभी भिखारी जैसी स्थिति में हैं ,उनके पास कोई काम नहीं है और साथ ही उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा की अभी वो कॅरियर से ब्रेक लेने की स्थिति में नहीं हैं , उन्हें काम चाहिए और लगातार चाहिए मगर ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा।

Read More : Jug Jug Jeeyo को प्रमोट करके Akshay Kumar ने कर दी बड़ी गलती, हुए ट्रोल

ग्लेमर की दुनिया जितनी रोशन, उतनी ही अँधेरी

ये पहली बार नहीं है जब किसी अभिनय से जुड़े व्यक्ति के पास काम और पैसों के लाले पड़े हों। इससे पहले भी फिल्म और टेलीविज़न के कई कलाकार फ़ाक़े का जीवन जी चुके हैं और कई आज भी जी रहे हैं। अपने जमाने के मशहूर फिल्म अभिनेता और निर्माता ,निर्देशक भगवान दादा ने अपने जीवन के आख़िरी समय में बहुत ही तकलीफों का सामना किया , वे दादर (मुंबई) की एक चॉल में एक कमरे के घर में भीषण आर्थिक संकट के साथ रहते थे और इसी हालत में ही दिवंगत हुए। इस तरह से कई कलाकार ग्लेमर की चकाचौंध में रहने के बाद गुमनामी और गरीबी के अंधेरों में ग़ुम हो गए।