बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को लेकर उनकी पत्नि ऐश्वर्या राय बच्चन इस वक्त खाने को लेकर चर्चा में बनी हुआ है। इसको लेकर काफी वह दुखी भी रहती है। यह तक एक्टर के खाने के लिए उनको बाहर से ऑर्डर करना पड़ा रहा है। आप सोच रहे होगे की ऐसा क्यों करना पड़ रहा है। क्या एक्ट्रेस ऐश्वर्या को खाना बनाना नही आता है। जो खाने पर इतनी दुखी हो रही है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला की ऐश्वर्या को अभिषेक के लिए बाहर से खाना मांगाना पड़ रहा है।

आखिर क्यों ऐश्वर्या को करना पड़ रहा है खाना अभिषेक के लिए

मिली जानकारी के मुताबिक, हिंदी फिल्म के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बड़े बेटे अभिषेक बच्चन अगर कही बाहर होते है फिल्म के शूट पर या फिर कही और ऐश्वर्या के बिना तो उनकी पत्नि को हमेशा उनके खाने की चिंता बनी रहती है। एक्टर बहुत शर्मिलें मिजाज के है, जब वह किसी फिल्म के शूट के लिए एक बार होटल में रूके तो उनकी पत्नि ने पूच्छा की अपने खाना खा लिया तो उन्होंने मना कर दिया। क्योंकि वह खाना ऑर्डर तक नही कर पता है। किसी भी होटल के रिशेप्सनिस्ट से इतना कराते है वो। इसी वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन जब कभी भी कही अकेले बाहर जाते है तो उनके खाने के लिए दुखी रहते है और चिंता सताती रहती हैं।

इसके पहले इस फिल्म के लिए थे चर्चा में

हाल ही में अभिषेक की फिल्म दसवीं ने ओटीटी प्लेटफार्म पर तहलका मचा दिया था। इसकी वजह से भी वह चर्चा का विषय बने हुए थे। उन्होंने इस मूवी में मुख्यमंत्री के रोल निभाया था। लेकिन एक घोटाले की वजह से उनको जेल भी जाना पड़ गया था। फिर वहा पर उनको दसवीं पास कारने का भूत सवार हो गया। कड़ी मेहनत करने के बाद उन्होंंने 10 वीं पास कर ही ली थी। जेल में दसवीं पास होने की वजह से उन्होंने काफी शुर्खियॉ बटोरी थी।