जम्मू-कश्मीर मे हुआ भीषण हादसा, खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 4 लोगो की मौत

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हुआ है, जम्मू के पुंछ में यात्रियों से भरी एक बस खाई में जा गिरी.

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हुआ है. जम्मू के पुंछ में यात्रियों से भरी एक बस खाई में जा गिरी. इस भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है वहीं कई लोग घायल हैं. जानकारी के अनुसार भीमबर गली के पास राजौरी जिल में यह घटना हुई है. दुर्घटना आज सुबह हुई है, इसकी पुष्टि तहसीलदार जावेद चौधरी ने की है. हादसे में कई लोग गहरी नहर में जा गिरे. पुलिस घटना स्थाल पर तैनात है और बचाव कार्य जारी है. बाकी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. उनसे पूछताछ करके उनकी शिनाख्त की जा रही है.

कल भी हुआ था हादसा

बता दें कि ऐसी ही एक घटना राज्य में बुधवार को भी हुई थी. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 29 लोग घायल हो गए थे. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बुधवार को एक मिनी बस के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 29 अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मरने वालों में चार महिलाएं शामिल हैं. अधिकारियों के मुताबिक, बस गली मैदान से पुंछ की तरफ जा रही थी और सुबह 8.30 बजे सावजियान के सीमावर्ती इलाके में बरारी नाले के पास यह हादसे की शिकार हो गई.

Also Read – सोशल मिडिया Brahmastra की ईशा बन लड़की ने की आलिया की मिमिक्री, वीडियो हुआ वायरल

पुलिस के साथ ग्रामीणो ने भी की मदद

सेना, पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों ने क्षेत्र में तत्काल एक संयुक्त बचाव अभियान शुरू किया. अधिकारियों ने बताया कि नौ यात्री घटनास्थल पर ही मृत पाए गए थे, जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि हादसे में 29 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से नौ की हालत गंभीर है और उनमें से छह को विशेष इलाज के लिए जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ले जाया गया है. अधिकारियों के अनुसार, बस 250 फीट नीचे खाई में लुढ़क गई और सख्त पथरीली जमीन से जा टकराई.