Indore News : गुमशुदा लड़की को ढूंढ पुलिस थाना परदेशीपुरा ने परिजनों को सौंपा

Share on:

इंदौर (Indore News):  इंदौर जिले में गुम बालक/बालिकाओं तथा महिलाओ आदि की दस्तयाबी हेतु पुलिस उप महानिरीक्षक महोदय, इन्दौर शहर श्री मनीष कपूरिया द्वारा उक्त प्रकरणों को प्राथमिकता से लेते हुए प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक इन्दौर (पूर्व) श्री श्री आशुतोष बागरी के मार्गदर्शन में अति.पुलिस अधीक्षक पूर्व जोन-3 इन्दौर श्री शशिकान्त कनकने, नगर पुलिस अधीक्षक परदेशीपुरा इन्दौर श्री निहित उपाध्याय द्वारा दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुए पुलिस थाना परदेशीपुरा द्वारा एक नाबालिग बालिका को दस्तयाब किया गया हैं।

पुलिस थाना परदेशीपुरा पर दिनांक 19.09.2021 को लाल गली परदेशीपुरा इन्दौर निवासी फरियादी ने रिपोर्ट किया था कि उसकी लड़की घर से बिना बताये कही चली गई है । उसे शंका है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना परदेशीपुरा पर गुमशुदगी क्र. 76/2021 एवं अप.क्र. 712/2021 धारा 363(क) भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया । घटना पर वरिष्ठ अधिकारियो के मुताबिक निर्देश के गुमशुदा की तलाश हेतु थाना प्रभारी परदेशीपुरा निरी. अशोक पाटीदार द्वारा एक टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा की तलाश शुरु की गयी तलाश के दौरान दिनांक 22.09.2021 को सूचना तंत्र से ज्ञात हुआ कि वह उसकी सहेली महिमा के घर गई है जिस पर टीम ने तत्काल अपह्ता की सहेली के घर धार रोड़ इन्दौर के लिये रवाना किया । उक्त टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर हिकमत अमली से पतारशी कर उक्त गुमशुदा बालिका को दस्त्याब किया गया अपह्ता से पूछताछ करते हुए उसने बताया कि मैं अपनी मां से नाराज होकर अपनी सहेली के यहां आ गई थी।

जिसे पुलिस थाना परदेशीपुरा द्वारा उसकी मां के सुपुर्द किया गया । पुलिस की तत्परता से बच्ची को तलाश कर तत्काल बरामद कर लिया उसके साथ कोई भी घटना घटित नहीं हूई। पुलिस की बरामदगी से मां को बच्ची मिलने पर बहुत खुशी जाहिर की और पुलिस का आभार व्यक्त किया ।