परेशान क्षेत्रीय रहवासी नितिन रघुवंशी गंदे पानी में खड़े होकर देंगे मौन धरना

Share on:

इंदौर: 15 दिनों से mr9 से mr10 लिंक रोड अग्रवाल होम शोरूम के पास मैन रोड पर डेढ़ से दो फीट भरे गंदे पानी से परेशान क्षेत्रीय रहवासी समाजसेवी नितिन रघुवंशी एक बड़ा एक्शन लेने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह गंदे पानी में खड़े होकर मौन धरना देंगे। बता दे, निवासरत वार्ड 37, वार्ड 40, वार्ड 38 के रहवासी विगत 5 सालों से इस समस्या से परेशान हैं और समय-समय पर नागरिकों द्वारा शिकायत भी की जाती रही है।

लेकिन इस और ना तो नगर निगम के अधिकारियों का ध्यान है और ना ही विधायक या पार्षदों का अभी फिलहाल में इंदौर शहर में डेंगू के मरीजों की लगातार वृद्धि हो रही है ऐसे में कलेक्टर महोदय और निगम आयुक्त द्वारा निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कहीं भी ड्रेनेज या बारिश का जलजमाव ना हो लेकिन निगम अधिकारियों ने जैसे कलेक्टर महोदय और निगमायुक्त के निर्देशों का पालन नहीं करने की ठान रखी है।

कई बार रहवासियों द्वारा महापौर हेल्पलाइन एवं सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने के बाद भी निराकरण नहीं किया जा रहा रहा है जबकि हर घर में यहां वायरल फीवर के मरीज मिल जाएंगे। लेकिन फिर भी इस ओर किसी का ध्यान नहीं है इन्हीं समस्याओं को लेकर आज 08/09/2021 को दोपहर 2:30 बजे क्षेत्रीय रहवासी समाजसेवी नितिन रघुवंशी के साथ गंदे पानी में खड़े होकर मौन धरना देंगे।