Mirzapur 3: जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी ‘मिर्जापुर-3’, निर्माता ने दी जानकारी

Share on:

ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज मिर्जापुर और मिर्जापुर-2 का अब जल्द ही तीसरा पार्ट भी आने वाला है। फैंस इसको लेकर काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, मिर्जापुर वेब सीरिज इंडियन OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में से एक हैं। लेकिन इसके पहले और दूसरे सीजन के निर्माण में कई कारणों से देरी हुई है। अब कहा जा रहा है कि इसके तीसरे पार्ट को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर ली गई है। इसका तीसरा सीजन इन दिनों काफी चर्चाओं में है।

आपको बता दे, कोरोना के चलते मिर्जापुर सीजन 3 के लिए फैंस को काफी लंबा इंतजार करना पड़ा है। अब कहा जा रहा है कि इसकी रिजील को लेकर सीरीज के निर्माता रितेश सिधवानी ने हाल ही में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि ‘मिर्जापुर’ का सीजन 3 निश्‍चित तौर पर फ्लोर पर जाएगा। हम फिलहाल स्‍क्रिप्‍ट पर काम कर रहे हैं। जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन और बारिश की वजह से तीसरे सीजन का टेक ऑफ करना मुश्‍किल हो रहा है। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद सरकार ने इंडस्‍ट्री को शूटिंग में कुछ छूट दी है, ऐसे में सीरीज तो बनेगी लेकिन यह अगले साल होगी।

इसके अलावा उन्होंने ‘केजीएफ चैप्‍टर 2’ की रिलीज पर भी बात करते हुए बताया कि ‘केजीएफ 2 जितनी जल्‍दी हो सकेगा, रिलीज होगी क्‍योंकि फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। साउथ इंडियन मार्केट के साथ यह पैन इंडिया फिल्‍म है। हम इसे सिर्फ नॉर्थ इंडियन मार्केट में डिस्‍ट्रिब्‍यूट कर रहे हैं, इसलिए यह सिर्फ हमारा फैसला नहीं है।