शिमला में मस्जिद विवाद को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Share on:

शिमला में मस्जिद विवाद को लेकर लोगों में काफी आक्रोंश मचा हुआ है। जिसको लेकर हिंदू संगठन के प्रदर्शन कारी मस्जिद को गिराने को लेकर आगे बढ़ने लगे। जहां पुलिस प्रशासन ने लाठीचार्ज किया गया है। प्रदर्शन कारी लगातार अवैध मस्जिद को गिराने की बात कर रहें है। प्रदर्शन कारी पुलिस पर भी लाठीचार्ज की कार्रवाई से नाराज दिखाई दे रहें है।

इससे पहले विधानसभा में भी इस अवैध मस्जिद का मुद्दा उठ चुका है। जिसको लेकर सरकार और विपक्ष में जमकर कर बयानबाजी हुई है। इससे पहले विधानसभा में भी इस अवैध मस्जिद का मुद्दा उठ चुका है। जिसको लेकर सरकार और विपक्ष में जमकर कर बयानबाजी हुई है। सदन में नियम-62 के तहत लाई गई चर्चा के दौरान सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिरुद्ध सिंह के तीखे तेवर देखने को मिले थे. ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि हिमाचल में पहले ऐसी घटना नहीं हुई. अब आखिर यह क्यों देखने को मिल रहा है.

हिंदू जागरण मंच के पूर्व प्रांत अध्यक्ष कमल गौतम ने कहा कि बड़ी संख्या में यहां हिंदू समाज के लोग एकजुट हुए हैं. उन्होंने कहा कि यहां पर चार मंजिला अवैध मस्जिद खड़ी कर दी गई और प्रशासन सब कुछ देखता रहा. उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में बाहरी राज्य से लोग बिना वेरिफिकेशन के आ रहे हैं.