रवि बिश्नोई ने खुलासा किया: पहले टी20 मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ हार का कारण

Share on:

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टी20 मैच में 13 रन से मिली हार के बाद भारतीय स्पिनर रवि बिश्नोई ने कहा कि उनकी टीम में साझेदारी की कमी थी, जिससे मैच में अंतर आया। रवि बिश्नोई ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने चार विकेट चटकाए और 3.20 की इकॉनमी रेट से चार ओवर में 13 रन दिए।

मैच के बाद बिश्नोई ने कहा कि अगर भारतीय बल्लेबाजों ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 20-30 रन की साझेदारी की होती, तो वे मैच जीत सकते थे। उन्होंने कहा, “हम ढह गए। साझेदारी की कमी ने अंतर पैदा किया। अगर हम 20-30 रन की साझेदारी कर पाते, तो कहानी अलग हो सकती थी।” उन्होंने कहा कि सीनियर्स द्वारा उन्हें जिम्मेदारी दिए जाने के बाद ध्वजवाहक बनना उनकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं।

मैच को याद करते हुए, शुभमन गिल की अगुवाई वाली भारत ने मैच जीत लिया और जिम्बाब्वे के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। क्लाइव मदंडे और डायन मायर्स पहली पारी में मेजबान के लिए बेहतरीन बल्लेबाज थे और जिम्बाब्वे को 115/9 तक पहुंचाने में मदद की। ब्रायन बेनेट और वेस्ली मधेवेरे ने भी बल्लेबाजी करते हुए सहायक भूमिका निभाई। रवि बिश्नोई ने अपने चार ओवर के स्पेल में चार विकेट लेने के बाद भारतीय गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व किया।

सिकंदर रजा और तेंदई चतारा ने जिम्बाब्वे के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व किया, जिन्होंने अपने-अपने स्पेल में तीन-तीन विकेट चटकाए और 13 रन की जीत सुनिश्चित की।