भाजपा कोर ग्रुप की बैठक संपन्न, बोले- अस्पतालों में नहीं होने देंगे ऑक्सीजन एवं इलाज में कमी

Share on:

इंदौर : कोरोना संक्रमण की रोकथाम और कोरोना संक्रमित मरीजों की समुचित व्यवस्था के संदर्भ में आज भाजपा कार्यालय पर भाजपा कोर ग्रुप की बैठक संपन्न हुई। बैठक में प्रमुख रूप से वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे, सांसद शंकर लालवानी, कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, विधायक महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा सहित अन्य अपेक्षित वरिष्ठजन उपस्थित थे।

बैठक पश्चात कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान का यह संक्रमण काल, पूर्व की अपेक्षा ज्यादा नुकसान देने वाला और घातक है। इन हालातों में हम आमजन से अपील कर रहे हैं कि वे बेवजह घर से नहीं निकले, किसी कारण या कार्यवश निकलना भी पड़े तो मास्क अवश्य लगायें। इस महामारी से बचने के लिए मास्क सबसे उपयोगी सिद्ध हो रहा है।प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान प्रदेश की जनता और कोविड संक्रमित मरीजों की संपूर्ण स्वास्थ्य व्यवस्था की पूरी जिम्मेदारी संभाले हुए हैं। सभी अस्पतालों में मरीजों के लिए आक्सीजन, रेमेडीशिविर इंजेक्शन और उचित इलाज चिकित्सकों की उपस्थिति में दिया जा रहा है। आपने शहर की जनता से आग्रह किया है कि सभी इस महामारी संक्रमण से बचने- बचाने के लिए एक-दूसरे का सहयोग करें। इस महामारी को हल्के में ना लें, और आमजन के सहयोग में पीछे ना हटें।

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि हम सभी लोग लगातार मैदान और फिल्ड में जुटे हुए हैं, अस्पतालो में पहुंचकर समुचित व्यवस्थाओं को भी देख रहे हैं। इसी के साथ अब से हम लोग प्रतिदिन फील्ड के साथ कार्यालय में भी बैठेंगे और कोरोना संक्रमण से संक्रमित मरीजों की उचित व्यवस्था में कमी नहीं होने देंगे। वर्तमान में प्रदेश सरकार और भाजपा संगठन के साथ हमारे सभी जनप्रतिनिधियों के द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वास्थ्य सुधार के लिए समुचित व्यवस्थाएं करने का प्रयास किया जा रहा है। किसी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दे रहे हैं, साथ ही जिन मरीजों को इंजेक्शन की आवश्यकता है उसकी पूर्ति भी जिला प्रशासन के द्वारा समय पर की जा रही है।

आगामी दिनों में हम अस्पतालों, डॉक्टरों एवं सभी के सहयोग से इस संक्रमण पर पूरी तरह नियंत्रण पाने की स्थिति में रहेंगे। आज हमने टी चोइथराम हॉस्पिटल जाकर ऑक्सीजन उत्पादन को देखा और उससे संबंधित चर्चा भी की। साथ ही हम शहर के बड़े अस्पतालों के प्रबंधन समूह से आग्रह कर रहे हैं कि आप हमारे और अपने सहयोग से ऑक्सीजन उत्पादन की व्यवस्था के लिए प्लांट या मशीनें प्रारंभ करें, ऐसा आग्रह अस्पताल प्रबंधन से किया गया। उनके द्वारा आश्वासन दिया गया है कि ऑक्सीजन की व्यवस्था के लिए हम शीघ्र ही ऐसे नए व उचित प्रयत्न करेंगे।