एल्विश यादव ने कबूल किया सांप का जहर बेचने का आरोप, पूछताछ में हुआ खुलासा

Share on:

बीतें कल रविवार को नोएडा पुलिस ने एक पार्टी में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था। आज सोमवार को NDTV की एक रिपोर्ट में कहा गया कि पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश ने अपने द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करने की बात कबूल की है।

‘एल्विश ने कबूल किए आरोप’

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव, जिन्होंने पहले सांप के जहर मामले में शामिल होने से इनकार किया था, अब उन्होंने पूछताछ के दौरान यह भी स्वीकार किया कि वह पिछले साल सांप के जहर के इस्तेमाल के लिए गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों को भी जानते थे।

वे पांच अन्य, जिन्हें गिरफ्तार किया गया था और अब जमानत पर बाहर हैं। राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरण (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के रूप में की गई, जो दक्षिण-पूर्व दिल्ली के मोहरबंद गांव के निवासी है।

‘साँप के जहर का मामला’

एल्विश यादव, एक यूट्यूबर और गायक, गुरुग्राम से, 2023 में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी 2 रियलिटी शो जीतने के बाद एक घरेलू नाम बन गए। नोएडा पुलिस ने रविवार को एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया, जिसमें वह और पांच अन्य भी शामिल है। एल्विश यादव पर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रेव पार्टियों में सांप का जहर बेचने का आरोप लगाया गया है।