कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी बोले- अगले दो दिनों में आएगी कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट, 19 मार्च को CEC की बैठक

Share on:

देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां लगभग हो चुकी है। इसी बीच बीजेपी और कांग्रेस ने भी अपनी-अपनी शुरूआती लिस्ट जारी कर दी है। अब सभी को अंतिम लिस्ट का इंतज़ार है। इसी बीच मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, ‘हम अगले दो दिन में मध्य प्रदेश की बची हुई सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित कर देंगे।’

‘जल्द सीटों पर उम्मीदवार घोषित होने हैं’

अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज सुबह अपने सरकारी आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान से बातें कहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज औपचारिक तौर पर मुंबई में खत्म हो रही है। कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता इस यात्रा से फ्री हो जाएंगे। पार्टी आलाकमान ने निर्देश दिए हैं कि जिन सीटों पर उम्मीदवार घोषित होने हैं, उनको लेकर स्टेट टीम और स्क्रीनिंग कमेटी के साथ चर्चा कर सिंगल नाम फाइनल करें।

’19 मार्च को होनी है कांग्रेस की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक’

आज जीतू पटवारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी के नामी नेता प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, स्क्रीनिंग कमेटी की अध्यक्ष रजनी पाटिल और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के साथ बातचित की। 19 मार्च को देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी (CEC) की बैठक होनी है। माना जा रहा है कि इस बैठक में मध्य प्रदेश की बची हुई सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए जाएंगे।