इंदौर बीजेपी नेता जनता को पिला रहे फ्री टी, खुद बनाते है और सर्व करते है पांच तरह की चाय, जानें इनके खास नाम

Share on:

देश में आज लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान तय है। जिसके चलते देश की सभी बड़ी पार्टियां इस चुनाव की तैयारी में लग चुकी है। इसी बीच मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से चुनाव प्रचार-प्रसार का अनूठा तरीका सामने आया है। इंदौर शहर में भाजपा कार्यकर्त्ता अपने उमीदवार को भारी संख्या से जितवाना चाहते है।

जिसके चलते शहर में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक मनीष शर्मा (मामा) ने अनूठी पहल की है। मनीष शर्मा शहर के लोगों को फ्री में चाय पिला रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस चाय का नाम ‘मोदी की गारंटी’ रखा है। इसके साथ ही यहां पहुँच रहे लोगों को मोदी मुकुट व तिरंगा भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही यह सिलसिला चुनाव खत्म होने तक चलता रहेगा।

‘इन पांच योजनाओं के लाभार्थियों के लिए फ्री चाय’

हालाँकि, इस चाय को पीने के लिए एक शर्त है कि इसे सिर्फ पांच योजनाओं के लाभार्थि ही फ्री में पी सकते है। बाकियों को इस चाय का भुगतान करना होगा। मनीष शर्मा यानी मामा ने इसे मोदी की गारंटी ‘फ्री टी रथ’ नाम दिया है। इन पांच योजनाओं में आयुष्मान योजना, पीएम आवास योजना, उज्ज्वला योजना, पीएम स्व-निधि योजना और पीएम जीवन बीमा योजना शामिल हैं।

‘ख़ास चाय के ख़ास नाम’

इस चाय की सबसे रौनक बात इसका नाम। भाजपा समर्थक मनीष शर्मा ने अपनी अलग-अलग चाय को ख़ास नाम दिए है। यहां पांच तरह की चाय है जैसे अबकी बार 400 पार (स्पेशल चाय), धन्यवाद मोदी जी (बेहतरीन चाय), भाजपा है मेरी जान (सुपर चाय), मोदी है तो मुमकिन है (कड़क चाय) और आत्मनिर्भर भारत (टिमटिम चाय) है। इसकी ख़ास बात यह है कि यहां चाय मामा ही बनाते है। मगर, उनके समर्थक चाय लोगों में देते है।