मुरैना नगर निगम का कारनामा बता दिए मध्य प्रदेश में दो मुख्यमंत्री

Share on:

मुरैना: आपने प्रदेश में पहले भी कर्मचारियों और विभागों के अजीब मामले सुने होंगे लेकिन मुरैना नगर निगम का यह मामला बेहद ही अजीबो-गरीब है क्योंकि इस बार इसमें किसी विभाग या कर्मचारी की बात नहीं है बल्कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर इतनी बड़ी लापरवाही की गई है जिसने सभी को संकोच में डाल दिया है।

दरअसल ये मामला मुरैना नगर निगम के आमंत्रण कार्ड का है, जिसमे इतनी बड़ी लापरवाही की गई है, और प्रदेश के दो मुख्यमंत्री बना दिए। बता दे कि मध्यप्रदेश में शुक्रवार को पंडित दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना के द्वितीय चरण का शुभारंभ हुआ। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भोपाल के मिंटो हाॅल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश भर के रसोई केंद्रों का ऑनलाइन शुभारंभ किया। इस संदर्भ में मुरैना जिले का रसोई केंद्र भी शामिल था।

इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए मुरैना नगर निगम में आमंत्रण कार्ड छपवाए गए थे जिसमे प्रदेश CM शिवराजसिंह चौहान के साथ ही नगरीय निकाय नगरीय निकाय मंत्री भूपेंद्र सिंह के फोटो भी छापा था और इस कार्ड में सबसे बड़ी लापरवाही जब सामने आई तब दोनों के नाम के साथ मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश छाप दिया।

प्रदेश के दो मुख्यमंत्रियों वाला कार्ड जब लोगों तक पहुंचा तो ये मामला सामने आया जिसके बाद तो हड़कंप सा मच गया। इस कार्ड को देखने के बाद मुरैना के नगर निगम कमिश्नर ने तत्काल नए कार्ड वितरित कराए लेकिन आज के इंटरनेट के ज़माने में तब तक दो दो मुख्यमंत्री वाला ये कार्ड का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।