अखिलेश ने किया 2022 के चुनाव में जीत का दावा, बोले- भाजपा सरकार जाएगी तभी तो लोकतंत्र बचेगा

Share on:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मैदान संभालना शुरू कर दिया है. 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सपा अध्यक्ष लगातार अपनी जीत का दावा भी कर रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने चुनाव में सपा की जीत का दावा किया है. अखिलेश ने कहा कि, 2022 में एक बार फिर हम सरकार बनाएंगे.

मंगलवार को पूर्व सीएम ने भारतयी जनता पार्टी पर भी निशाना साधा. यादव ने कहा कि, किसान दंभी भाजपा सरकार को सड़क पर ले आएंगे और यह सरकार जाएगी तभी तो लोकतंत्र बचेगा. मंगलवार को अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी जीत का दावा करने के साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर भी निशाना साधा.

भाजपा पर बरसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा की सरकार ने अन्याय-अत्याचार की सीमाएं लांघ दी है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि, जो भी आवाज उठाता है, उसकी आवाज दबा दी जाती है.पूर्व सीम ने कहा कि, ”भाजपा दूसरे दलों के नेताओं को तोड़ती है और उन्हें लड़ाती है, झगड़े कराती है और उसका फायदा उठाती है. पश्चिम बंगाल में भी यही कर रही है. उत्तरप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव से पहले यही किया था.”

इन नेताओं ने थामा समाजवादी पार्टी का दमन…

मंगलवार को मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा, गोंडा से बसपा के लोकसभा प्रत्‍याशी रहे मसूद आलम, पूर्व विधायक रमेश गौतम सहित कई प्रमुख नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया. इसके बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की. बता दें कि उत्तर प्रदेश में, विधानसभा का अगला चुनाव मार्च 2022 में होने की उम्मीद है.