मनीष सिसोदिया ने स्वीकार की बीजेपी की चुनौती, ट्वीट कर बोले, ‘आ रहा हूं लखनऊ, करिए बहस’

Share on:

लखनऊ। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। जिसके चलते आप ने दावा किया है कि, वह दिल्ली के विकास मॉडल की तरह यूपी का विकास करेगी, जिसके बाद बीजेपी ने दिल्ली के विकास मॉडल पर सवाल उठाते हुए खुली चुनौती दे दी।

वही बीजेपी की इस चुनौती को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने स्वीकार कर लिया है। बता दे कि, बुधवार को मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि, “उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल’ पर खुली बहस की चुनौती कल BJP के मंत्रियों ने दी थी। हमें यह चुनौती स्वीकार है। मै 22 दिसम्बर को खुली बहस के लिए लखनऊ आ रहा हूँ। बता दीजिए कहाँ, कितने बजे आना है? “

https://twitter.com/msisodia/status/1339105687385751553?s=20

उन्होंने आगे कहा कि, “उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों में किया गया आपका काम देखने का निमंत्रण भी मुझे स्वीकार है। आप 10 ऐसे स्कूलों की लिस्ट बता दीजिए जिन्हें BJP सरकार ने 4 साल में सुधारा हो। जहां नतीजे सुधरे हों, बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं में निकले हों। मैं इन स्कूलों में आपका काम देखने आना चाहूँगा।”

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया एक और ट्वीट में कहा कि, “आपने ‘उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल’ पर खुली बहस की चुनौती दो थी। बस एक ही निवेदन है। अब खुली बहस पर मुकर मत जाना। पीछे मत हट जाना। इधर उधर की बातों में मत उलझना, मै 22 दिस. को लखनऊ में रहूँगा।”

https://twitter.com/msisodia/status/1339109101557542912?s=20