इंदौर : नगर निगम चुनाव की मतगणना के दौरान कल कांग्रेस ने बुलवाई वकीलों की फौज, भाजपा ने भी की तैयारी

Share on:

इंदौर(Indore) : नेहरू स्टेडियम में कल होने वाली नगर निगम चुनाव की मतगणना के दौरान कांग्रेस वकीलों की फौज के साथ वहां लगेगी। भाजपा ने भी इसकी तैयारी कर ली है। मतगणना के दौरान कल कई बार कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच विवाद होने की संभावना है, इसलिए कांग्रेस ने वकीलों की टीम बनाई है। जो नियमों के आधार पर चुनाव आयोग को तत्काल आपत्ति लगाएगी।

Read More : इंदौर विकास प्राधिकरण की योजनाओं का मामला कोर्ट में होगा पेश, 3 अगस्त को भोपाल में होगी सुनवाई

प्रेक्षक से भी बात करेंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने भी अपनी टीम तैयार कर ली है। पुलिस प्रशासन ने कल के लिए खास इंतजाम कर दिए हैं। जितने भी प्रवेश पत्र जारी किए गए हैं, उनकी कई बार जांच होगी। इसके साथ ही जिसको जिस कक्ष के लिए प्रवेश पत्र दिया गया है।

Read More : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे ‘बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे’ का लोकार्पण, दिल्ली से चित्रकूट की यात्रा होगी 6 घंटे में

वह व्यक्ति उसी कक्ष में ही रहेगा या बाहर जा सकता है। लेकिन किसी और कक्ष में जाएगा, तो पुलिस अफसर उसे बाहर कर देंगे। मीडिया कर्मियों के लिए भी कल सख्ती रहेगी। किसी भी मतगणना कक्ष में मीडिया कर्मी मोबाइल का उपयोग नहीं कर पाएंगे। मीडिया हाल और परिसर में ही मोबाइल का उपयोग कर पाएंगे।