इंसान की किस्मत कब पलट जाए इसका अंदाजा लगाना काफी ज्यादा मुश्किल है आपने सोशल मीडिया पर बहुत देर से किससे सुने होंगे जिसमें रातों-रात इंसान की जिंदगी ऐसी बन जाती है कि वह फर्श से सीधे अर्श पर आ जाता है। आज हम इस आर्टिकल में आपको एक ऐसे ही 88 साल के बुजुर्ग की कहानी रूबरू करवा रहे हैं। जिनकी किस्मत रातों-रात ऐसी पलटी की बुजुर्ग करोड़पति बन गया है।

दरअसल पंजाब के डेरा बस्ती में रहने वाले 88 साल के बुजुर्ग द्वारकादास कि हाल ही में लोहड़ी मकर सक्रांति बंपर लॉटरी लगी है। जिसमें उन्होंने पूरे 5 करोड़ रुपए का इनाम हासिल किया है। जिसके बाद उनकी और उनके परिवार की किस्मत ही बदल गई है। आज हर तरफ 88 साल के बुजुर्ग की जमकर चर्चाएं हो रही है। बताया जाता है कि बुजुर्ग पिछले 40 सालों से वह अपनी किस्मत आजमा रहे थे।

पूरे मामले को लेकर जब द्वारकादास बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह पिछले कई सालों से लगातार लॉटरी के टिकट पर अपनी किस्मत को आजमा रहे थे। लेकिन कभी भी उनकी किस्मत नहीं समझी लेकिन जब उन्होंने आज छोड़ दी थी। इसके बाद अब उनकी किस्मत चमकी है। इस विषय में उनके बेटे नरेंद्र कुमार का कहना है इस इनाम को जीतने के बाद परिवार में खुशियों का माहौल है।

वहीं लॉटरी नियम के अनुसार 30 परसेंट इस राशि में से डिटेक्शन हो जाएगा। इसके बाद उन्हें साडे तीन करोड रुपए की राशि मिलेगी। इस बात की जानकारी टिकट बेचने वाले लोकेश ने दी है। जानकारी के लिए बता दें कि इस तरह के मामले अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं पहले भी कई लोग इस तरह की लॉटरी को जीत चुके हैं।