आजम खान के खिलाफ 81 FIR दर्ज,हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी में योगी सरकार!

0
109
aazam khan

रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठट नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैै। उन पर अब तक करीब 81 एफआईआर दज्र हो चुकी है और तमाम मामलों की जांच भी जारी है। बताया जा रहा है कि उनको घोषित किए जाने के बाद अब उनकी हिस्ट्रशीट भी खोली जा सकती है।

ममना जा रहा है कि अगर एनकी हिस्ट्रशीट खुलती है तो वह और उनसे जुड़े कई लोग इसकी जद में आएंगे। वहीं यूपी सरकार ने भी उनकी हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी कर ली है। इसके अलावा सपा नेता पर गुरूवार को रामपुर पुलिस ने एक और मामला दर्ज कर लिया है। इस शिकायत में कहा गया है कि खान ने पीड़िता नसीमा खातून के घर से बंधी हुई बकरी भैंस और बछड़ा जबरन खुलवा लिया। जिसके बाद अब पीड़िता ने शिकायद दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि योगी सरकार आजम पर लगातार शिकंजा कस रही है। इससे पहले उनके हमसफर रिजॉर्ट में बिजली और पानी की चोरी को लकर तत्कालीन अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। साथ ही तहसील के कई अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर गाज गिरने की संभावना जताई जा रही है। जिसके चलते जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को आदेश जारी किए हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों भाजपा नेता आकाश सक्सेना की शिकायत पर प्रशासन ने हमसफर रिजॉर्ट में छापेमारी की कार्रवाई की थी। इस दौरान रिजाॅर्ट पर 33 किलोवाट बिजली चोरी का मामला सामने आया था। इसके बाद आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा के खिलाफ बिजली चोरी का मामला दर्ज किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here