Bhind। मध्यप्रदेश के भिंड में तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। सरपंच चुनाव को लेकर हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। मामला पचेरा गांव का है जहां चुनावी रंजिश के चलते तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। तीनों लोग खेत पर जा रहे थे, इसी दौरान इन पर हमला कर किया गया।

बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश (electoral rivalry) के चलते पचेरा गांव में पूर्व सरपंच और उनके परिवार ने गांव के तीन लोगों को दिन दहाड़े घेर कर गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी फ़िलहाल फरार (accused absconding) हैं और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Also Read – पटना लौटते समय केंद्रीय मंत्री चौबे के काफिले की गाड़ी पलटी, 4 पुलिसकर्मी सहित 5 लोग घायल

इस तिहरे हत्याकांड (triple murder) के बाद गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षा बल को तैनात कर दिया गया है। हालांकि इस हत्याकांड के बाद आक्रोशित परिजनों ने मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तोड़फोड़ भी की। फिलहाल पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया है। बताया जा रहा है कि भिंड के मेहगांव विधानसभा के पचेरा गांव में पूर्व सरपंच बंटी त्यागी की गांव के ही दूसरे पूर्व सरपंच हाकिम त्यागी से चुनावी रंजिश चली आ रही थी।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि सरपंच चुनाव (sarpanch election) के दौरान सीट आरक्षित होने पर बंटी शर्मा पूर्व सरपंच ने अपने समर्थक को प्रत्याशी बनाया था। इधर हाकिम सिंह त्यागी ने भी अपने समर्थक को मैदान में उतारा था। चुनाव में बंटी शर्मा (Bunty Sharma) का समर्थक प्रत्याशी हार गया और हाकिम सिंह (Hakim Singh) का समर्थक प्रत्याशी जीत गया था।