Patna। बक्सर से पटना लौटते समय केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के काफिले में चल रही एक गाड़ी पलट गई। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में शामिल कोरानसराय थाने की गाड़ी डुमराव के मठीला – नारायणपुर पर सड़की पुल के नजदीक कारकेड में पलट गई। इस हादसे में कई पुलिस वाले घायल हैं। मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पुलिस वालों को हॉस्पिटल पहुंचाया है।

हादसे में 5 लोगों के घायल होने की खबर है, जिसमें चार पुलिसकर्मी और एक ड्राइवर हैं। सभी का इलाज डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है। ठीक पीछे इनोवा कार में केंद्रीय मंत्री चौबे सवार थे, हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ी दुर्घटना टल गई। केंद्रीय मंत्री खुद सभी घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे और देर रात तक वहां मौजूद रहे।

Also Read – Miss Universe गेब्रियल के इस जवाब ने दिलाया 46 करोड़ का ताज, जानें क्या था आखिरी सवाल

बता दे कि, मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Minister Ashwini Kumar Choubey) पिछले कुछ दिनों से बक्सर में थे। यहां वह अंबेडकर चौक पर मौन व्रत और उपवास रखकर बैठे थे। हालांकि, शनिवार को उन्होंने इसे तोड़ दिया। चौबे बक्सर से पटना जा रहे थे। उनके काफिले में एक पुलिस की गाड़ी चल रही थी। बीच रास्ते में पुलिस की गाड़ी अपना संतुलन खो बैठी और डुमराव अनुमंडल के महिला नारायण पुर पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई।