2022 Predictions : नए साल को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी, इसको बताया सबसे बड़ा खतरा

कुछ ही दिनों में नया साल शुरू होने वाला है। इस नए साल से सभी को काफी उम्मीद जुड़ी हुई है। क्योंकि बीते दो साल लोगों के लिए काफी मुसीबत भरे गुजरे है।

कुछ ही दिनों में नया साल शुरू होने वाला है। इस नए साल से सभी को काफी उम्मीद जुड़ी हुई है। क्योंकि बीते दो साल लोगों के लिए काफी मुसीबत भरे गुजरे है। ऐसे में अब सभी लोग नए साल में उम्मीद कर रहे हैं कि महामारियों से छूटकारा मिले, आर्थिक उन्नति हो, सभी लोग प्रेम और सद्भाव के साथ रहें। ऐसे में ऐसे में इस नए साल को लेकर बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है। बताया जा रहा है कि बाबा वेंगा ने अपनी एक भविष्यवाणी में भारत का जिक्र भी किया था।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी –

भारत में पड़ेगी भीषण गर्मी –

जानकारी के मुताबिक, बाबा वेंगा ने भारत को लेकर भविष्यवाणी की है कि यहां तापमान 50 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा। साथ ही किसानों के लिए भी भूरी खबर बताते हुए उन्होंने कहा है कि फसलों पर टिड्डियां का हमला होगा। जिसकी वजह से भारत में लोगों को अकाल का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में 2022 में ऑस्ट्रेलिया सहित कई एशियाई देश बाढ़ की चपेट में आएंगे। दरअसल, इसी अंधे फकीर ने 2004 की सुनामी की भविष्यवाणी की थी।

वायरस का अटैक, भूकंप, सुनामी –

बाबा वेंगा ने बताया है कि कोरोना एक बार फिर से महामारी का प्रकोप बनेगा। ऐसे में नए वायरस का हमला भी होगा। साथ ही नए साल में नया घातक वायरस खोजा जाएगा। साथ ही कई देशों में भारी तीव्रता के साथ भूकंप आएंगे और सुनामी का सामना भी करना पड़ेगा।

पानी की कमी –

नए साल में पीने की किल्लत रहेगी। वहीं नदियों के प्रदुषण का स्तर बढ़ेगा। आने वाले समय में पीने योग्य पानी नहीं रहेगा। कई नए स्रोतों को खोजने की कोशिश करना होगी।

घमासान द्वारा इस तरह के दावों की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है और किसी अंधविश्वास को बढ़ावा देने के पक्ष में नहीं है।