शर्मनाक: 102 साल के इस बुजुर्ग ने किया था नाबालिग का रेप, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

महिला न्यायालय ने 4 साल पहले एक नाबालिग लड़की का रेप करने के आरोप में 102 साल के बुजुर्ग(K. Parasuraman raped minor) को दोषी पाया हैं।

देश में महिलाओं के साथ यौन शोषण की कई हैरतअंगेज घटनाएं सामने आती ही रहती हैं। जिनमें ज्यादातर यौन शोषण के अपराधी युवा या कम उम्र के लोग होते हैं। लेकिन देश के दक्षिणी राज्य तमिलनाडु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया हैं।
दरअसल तमिलनाडु के तिरुवल्लुर से यौन शोषण का एक ऐसा मामला सामने आया हैं जो लोगों के होश उड़ा रहा हैं। जानकारी के मुताबिक यहां महिला न्यायालय ने 4 साल पहले एक नाबालिग लड़की का रेप करने के आरोप में 102 साल के बुजुर्ग(K. Parasuraman raped minor) को दोषी पाया हैं। उसने 4 वर्ष पहले यानी 98 की उम्र में पीड़ित नाबालिग का यौन शोषण किया था।
K. Parasuraman
K. Parasuraman
102 साल के इस बुजुर्ग का नाम के. परशुरामन(102 years old K. Parasuraman) हैं जिसे कोर्ट ने 15 साल कैद की सजा सुनाई हैं। इसमें भी 10 साल की कठोर सजा होगी और बचे 5 साल सामान्य सजा होगी। इस मामले में न्यायालय ने फैसला सुनाते हुए कहा था कि आरोपी के. परशुरामन पर 4 साल पहले यानी 2018 में लगे यौन शोषण के आरोप सही पाए गए हैं।
दोषी को 10 साल की कठोर सजा और 5 साल की साधारण सजा मिलाकर 15 साल कैद की सजा सुनाई जाती हैं। साथ ही कोर्ट ने पीड़ित नाबालिग को भी मुआवजे के तौर पर 45 हजार रुपए देने की बात कही इसके अलावा दोषी को 5 हजार का फाइन भी भरना होगा।