वायरल न्यूज़

इस वजह से Carry Minati का यूट्यूब vs टिकटॉक’ वीडियो हुआ डिलीट

सोशल मीडिया पर तड़का लगाने वाले कैरी मिनाटी के बारे में तो आप सब ही जानते होंगे। अगर आप थोड़ा सा भी यूट्यूब का इस्तेमाल करते है तो यकींनन आपने भी कैरी मिनाटी को सुना होगा। हाल ही में वह सोशल मीडिया पर एक टॉपिक यूट्यूब vs टिकटॉक को लेकर सुर्खिया बटोर रहा था। लेकिन लोगों ने उसकी कुछ  इस तरह से खिचाई कर दी की यूट्यूब को वो वीडियो डिलीट करना पड़ गया।

carry

दरअसल हुआ यूं कैरी मिनाटी ने अपने लेटेस्ट वीडियो Youtube vs Tiktok: The End में टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दीकी को रोस्ट किया था। जिसके बाद इस वीडियो ने करोड़ों में व्यूज पाए और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस वीडियो पर अब तक इतने लाइक्स आ गए जिसके बाद यह वीडियो भारत का सबसे अधिक लाइक किए जाने वाला वीडियो भी बन गया था।

carry minati video

जानकारी के मुताबिक, यूट्यूब ने कैरी मिनाती के ‘यूट्यूब vs टिकटॉक’ वीडियो को गाइडलाइंस के खिलाफ मानते हुए अपने प्लैटफॉर्म से हटा दिया है। अब कैरी के वीडियो लिंक पर क्लिक करने पर ‘This video has been removed for violating Youtube’s policy on harassment and bullying’ मेसेज लिखा आता है।

इसका मतलब है कि इस वीडियो को यूट्यूब की हैरेसमेंट और बुलइंग पॉलिसी के खिलाफ पाए जाने के कारण हटा दिया गया है। जिसके अब कैरी मिनाटी के फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर जस्टिस मांग रहे हैं। इस वीडियो के डिलीट होने के बाद लोगों ने ट्विटर पर यूट्यूब को ट्रोल करना शुरू कर दिया। #CarryMianti और #JusticeForCarry टॉप ट्रेंड्स बन गए।

Related posts
जरा हटकेवायरल न्यूज़

OMG : नाले से निकला विशालकाय चूहा, देखते ही उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली : आज के समय में सोशल मीडिया पर…
Read more
trendingजरा हटकेवायरल न्यूज़

इन मजेदार जोक्स को पढ़कर करें अपना मन हल्का

आज कल हमारी ज़िन्दगी में जिस तरह अच्छा…
Read more
trendingजरा हटकेवायरल न्यूज़

बिनोद और सोनम गुप्ता के बाद ट्रेंड हुआ "आयुषी बेवफा है" जानें कौन है आयुषी

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group