Zomato से आर्डर किया खाना, चुकाने पड़े 91 हजार रुपए

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंजीनियरिंग छात्र ने Zomato से काठी रोल और एक रुमाली रोटी आर्डर की, जिसके लिए उसे 91 हजार रुपए चुकाने पड़े।

0
78
Zomato

नई दिल्ली: ऑनलाइन खाना आर्डर करना आज कल ट्रेंड बन गया है। हर कोई घर बैठे खाना आर्डर करता है। ऐसे ही ऑनलाइन खाना आर्डर करने पर एक शख्स को 91 हजार रुपए चुकाने पड़े। दरअसल, दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंजीनियरिंग छात्र ने Zomato से काठी रोल और एक रुमाली रोटी आर्डर की, जिसके लिए उसे 91 हजार रुपए चुकाने पड़े।

बताया जा रहा है कि एक फोन कॉल ने इस छात्र से बात करते हुए इसके अकाउंट से यह रकम उड़ा डाली। जोमैटो का कैश वापस करने के नाम पर किसी ने सिद्धार्थ बंसल के 91 हजार 196 रुपये निकाल लिए। इस दौरान कुल 7 ट्रांजेक्शन हुए. जब तक फोन पर आए मैसेज को वह देख पाता, बहुत देर हो चुकी थी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिद्दार्थ के पिता सुप्रीम कोर्ट में एडवोकेट हैं और मां निजी अस्पताल में डॉक्टर हैं।

इससे पहले एक उपभोगता अदालत जोमैटो और एक होटल पर जुर्माना लगा चुकी है। दरअसल, जोमैटो ने शाकाहारी व्यंजन की जगह मांसाहारी व्यंजन वितरित किया, जिसके बाद अदालत ने दोनों पर 55 हजार रुपये का जुर्माना लगा चुका है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उपभोक्ता अदालत ने जोमैटो को 45 दिनों के भीतर पुणे के वकील षणमुख देशमुख को जुर्माने की राशि देने का निर्देश दिया था, जिन्हें न केवल एक बार, बल्कि दो बार मांसाहारी व्यंजन दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here