बॉलीवुड में कई ऐसे मशहूर एक्टर और एक्ट्रेसेस है, जिनका नाम लोगों की जुबा पर हमेशा बना रहता है। ऐसे ही एक एक्ट्रेस रेखा (REKHA) की बात करने जा रहे है। महज 15 साल की आयु में उनके साथ एक पूरी रात गंदा काम होता रहा। उसके बाद भी कई सालों तक इस दर्द को अपने अंदर सजो कर रखा। लेकिन हाल ही में रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है।

बता दें कि, अभिनेत्री रेखा कई फिल्मों में अपनी खुबसूरती और अदावों से लोगों के दिलों में जगह बनाई हुई है। इसी के साथ-साथ कई फिल्में सुपरहिट भी रही है। लेकिन जब भी उनके साथ उस रात की घटना याद आती है तो ऑखों से आंसू झलक जाते है। आइए जानते है क्या हुआ था उस काली रात को एक्ट्रेस के साथ?

रात भर दर्द से रही छटपटाती

हिंदी फिल्म मशहूर अभिनेत्री रेखा के मुताबिक, एक बार उनके साथ गलत हरकत हुई। वह रात भर दर्द से छटपटाते रही। सब लोग उसे देखते रहे लेकिन उसको किसी ने रोका। 15 साल की उम्र में रेखा के साथ गंदी हरकत हुई। वह रात भर दर्द से कराहती रहीं। एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं, तो उनके को एक्टर ने अपना आपा खो दिया और उनके साथ गलत हरकत कर बैठा।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई गंदी हरकत

फिल्म दो अनजाने से रेखा ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी को लोगें ने बहुत पसंद किया। तब इनके बीच कोई खास रिश्ता नहीं था। इसके बाद इन दोनों की जोड़ी कई और फिल्मों में साथ दिखी। फिर धीरे-धीरे यही से इनके बीच नजदीकियां शुरु हुईं। धीरे-धीरे ये एक दूसरे को पसंद करने लगे। इनके बीच प्यार बढ़ने लगा। इनके प्यार का खुलासा फिल्म गंगा की सौगंध के सेट पर हुई। उस समय रेखा से बदतमीजी करने वाले शख्स से अमिताभ उलझ पड़े। रेखा ने बहुत सी फिल्में की और सारी फिल्में हिट साबित हुईं।

करियर के दौरान रेखा का नाम कई सारे अभिनेताओं के साथ जुड़ा, लेकिन रेखा आज भी अकेले अपना जीवन बीता रहीं हैं। और वो करोड़ों की मालकिन हैं। उनके पास आलिशान बंगले हैं गाड़ियां हैं।