यशवंत क्लब की एजीएम मात्र 1 घंटे में हुई समाप्त, रविवार को होगा मतदान

रविवार को सुबह 10:00 से शाम के 4:00 बजे तक मतदान होगा और रिजल्ट रात के 9:00 से 10:00 के बीच आने की उम्मीद भी है। क्लब में करीब 4500 सदस्य हैं, लेकिन वोटिंग ढाई हजार के करीब होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इंदौर: यशवंत क्लब की एजीएम शनिवार शाम को मात्र 1 घंटे में ही समाप्त हो गई। एजीएम में केवल बजट और सालाना रिपोर्ट ही पेश की गई। इस दौरान एक सदस्य ने आपत्ति ली और कहा कि कार्यकारिणी को बने हुए 4 साल हो गए है। इस पर कुछ सदस्यों का कहना था कि कोरोना काल में चुनाव की मंजूरी ही नहीं मिल पाई थी और आपत्ति रजिस्ट्रार से भी खारिज हो चुकी है, जिसके बाद यह मुद्दा नहीं आना चाहिए। इस दौरान एक सदस्य ने कहा कि क्लब के करीब 93 सदस्यों का कोरोना के चलते निधन हुआ और इस स्थिति में भी कार्यकारिणी जान की परवाह किए बिना काम करती रही है। इसीलिए हमें तो इसका धन्यवाद देना चाहिए। तो वही बजट ओर बाकी चीजों की देरी के बाद भी इस दौरान उठी। जिसमें बताया गया कि कोरोना काल के चलते कोई आता नहीं था और इसीलिए यह सब हुआ है।

Must Read- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कार्यकर्त्ता साथियों को दिया संदेश, कहीं ये बात

एजीएम की अध्यक्षता अजय बागड़िया ने की। टोनी सचदेवा गुट अनिल धूपड़ से अध्यक्षता करवाना चाह रहे थे। लेकिन पम्मी छाबड़ा गुट बागड़िया को बनाने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि रविवार को सुबह 10:00 से शाम के 4:00 बजे तक मतदान होगा और रिजल्ट रात के 9:00 से 10:00 के बीच आने की उम्मीद भी है। क्लब में करीब 4500 सदस्य हैं, लेकिन वोटिंग ढाई हजार के करीब होने की उम्मीद जताई जा रही है।